Breaking News

पाजी का ये 10 सेकेंड का स्किल लड़कियों को खूब आया रहा पसंद

साड़ी को पहनना भी एक तरह का हुनर है. हालांकि, कई लड़कियों को साड़ी पहनना बहुत ही झंझट का काम लगता है, क्योंकि इसमें काफी वक्त जाता है. हालांकि, कुछ महिलाएं व लड़कियां ऐसी भी हैं जिन्हें साड़ी पहनने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगता. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि साड़ी को पहनने में बहुत समय जाया होता है. हालांकि, साड़ी की दुकान पर काम करने वाले एक शख्स ने साड़ी पहनने में सिर्फ 10 सेकेंड का वक्त लिया. क्यों यह पढ़कर आप हैरान रह गए ना? ट्विटर पर शेयर किया गया एक वीडियो जिसमें एक दुकानदार को साड़ी को ढंग से पहनते हुए देखा जा सकता है.

हालांकि वीडियो की स्पीड थोड़ी तेज थी, लेकिन शख्स को साड़ी पहनने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगा. शख्स की यह जबरदस्त स्किल लड़कियों को खूब पसंद आई और जिसने भी इस वीडियो को देखा लोग दंग रह गए. उम्मीद है कि यह वीडियो आपको भी वाहवाही करने पर मजबूर कर देगा. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा, “भाई ने मुझे इसे खरीदने के लिए लगभग तैयार कर लिया था.” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकानदार एक बेहद ही शानदार ब्लैक साड़ी पकड़े हुए है और जैसे वह पहनना शुरू करता है तो बिल्कुल भी वक्त नहीं लगता.

3 अलग-अलग अपार्टमेंट में 5 पीड़ित 73 साल के बुजुर्ग ने की फायरिंग, 6 की मौत

वीडियो दो दिन पहले शेयर किया गया था. वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद से 47 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी नबंर्स बढ़ ही रहे हैं. वीडियो को 13 सौ से अधिक लाइक्स मिले. लोगों ने ट्वीट के कमेंट सेक्शन में ढेर सारी प्रतिक्रिया दी. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘यह स्किल सराहनीय है.’ एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “लड़का बहुत प्रतिभाशाली है.” एक तीसरे ने लिखा, ‘ओहएमजी, यह एक सुंदर साड़ी है और उसने इसे बहुत ही कुशलता के साथ पहना.” कुछ और लोगों ने भी कमेंट्स शेयर करते हुए कहा कि साड़ी खूबसूरत है.

About News Room lko

Check Also

उत्तर रेलवे : महिला कल्याण संगठन अध्यक्षा संनीति चौधुरी ने वात्सल्य शिशु सदन का निरिक्षण किया

लखनऊ। उत्तर रेलवे महिला कल्याण संगठन (मुख्यालय) नई दिल्ली की अध्यक्षा संनीति चौधुरी का आज ...