Breaking News

इस कॉलेज के प्रिंसिपल ने 68 लड़कियों की अंडरवियर उतरवाकर एक एक के साथ की ये घिनौनी हरकत

गुजरात के भुज में एक बेहद शर्मनाक खबर आई है. भुज में मौजूद श्री सहजानंद कॉलेज के प्रिंसिपल ने 68 लड़कियों की अंडरवियर उतरवाकर इस बात की जांच कराई कि वे मासिक धर्म से गुजर रही हैं या नहीं.

ये खबर गुजरात के एक स्थानीय मीडिया संस्थान में प्रकाशित होने के बाद सामने आई है. इस मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार लड़कियों को कॉलेज में पीरियड्स के दौरान किसी भी अन्य छात्र या छात्रा से हाथ मिलाने या गले मिलने की भी अनुमति नहीं है.

साथ ही यह आदेश भी जारी किया गया है कि पास स्थित मंदिर में पीरियड्स से गुजर रही लड़कियां न जाएं. मंदिर के बाहर भी बोर्ड लगाकर इस बात की सूचना दी जा रही है. इतना ही नहीं लड़कियों को कॉलेज और मंदिर के रसोई से भी दूर रहने को कहा गया है.

श्री सहजानंद कॉलेज को स्वामीनारायण मंदिर के भक्त लोग मिलकर चलाते हैं. इस कॉलेज के प्रिंसिपल ने कहा कि हमें शिकायत मिली थी कि पीरियड्स से गुजर रही लड़कियां कॉलेज में लोगों से हाथ मिला रही हैं. मंदिर में जा रही हैं साथ ही किचन में भी.

प्रिंसिपल ने इसे रोकने के लिए कॉलेज के स्टाफ के साथ मिलकर 68 लड़कियों के अंडरवियर उतरवाकर इस बात की जांच कराई की कि उनका मासिक धर्म चल रहा है कि नहीं. इसके लिए कॉलेज स्टाफ लड़कियों को पहले वॉशरूम में ले गए फिर वहां उनके कपड़े उतरवाकर इसकी जांच कराई गई. एक लड़की ने स्थानीय मीडिया को बताया कि इस तरह की ज्यादती अक्सर इस कॉलेज में होती है.

एक लड़की ने शिकायत करते हुए कहा कि इस घटना के बारे में हमारे माता-पिता को भावनात्मक रूप ब्लैकमेल किया जा रहा है. उनसे कॉलेज और मंदिर ट्रस्ट की तरफ से कहा जा रहा है कि इस बारे में पुलिस को न बताएं.

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...