Breaking News

इस 45 वर्षीय महिला ने पाकिस्तान में फैलाया कोरोना वायरस, जिसकी इमरान सरकार देगी ये सजा…

पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मुद्दे की पुष्टि हुई है। इसे मिलाकर देश में अब तक इस खतरनाक बीमारी के पांच मरीज सामने आ चुके हैं। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, पीएम के स्वास्थ्य मामलों के सलाहकार डाक्टर जफर मिर्जा ने कहा, हम देश में सीओवीआईडी-19 के पांचवें मुद्दे की पुष्टि कर रहे हैं। मरीज का उपचार बेहतर दिशा में चल रहा है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि गिलगिट-बाल्टिस्तान इलाके की एक 45 वर्षीय महिला में कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है। यह महिला हाल ही में ईरान से लौटी है।

मिर्जा ने बोला कि महिला की स्वास्थ्य स्थिर है व बेहतर हो रही है। उसे एक एकांत वार्ड में रखा गया है। उन्होंने इसे बहुत तूल नहीं देने का आग्रह करते हुए मीडिया से मरीज व उसके परिवार की निजता का सम्मान करने की अपील की। महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के तुरंत बाद लोकल स्कूलों को सात मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया।

अभी तक पाक में कोरोना वायरस के जो भी मुद्दे सामने आए हैं, उनमें सभी मरीजों ने ईरान की यात्रा की थी जहां इस महामारी की चपेट में आकर कम से कम 66 लोग मर चुके हैं।

देश में मास्क की कमी व इनकी आसमान छूती कीमतों के बारे में पूछे जाने पर मिर्जा ने बोला कि इस वायरस से बचने के लिए सभी को मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं है। लोगों ने भय के कारण मास्क खरीदने प्रारम्भ कर दिए। इससे पता चलता है कि लोगों को पता ही नहीं है कि मास्क किस स्थिति में महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने साथ ही बोला कि मास्क की कालाबाजारी करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई चल रही है।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...