Breaking News

इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा , मैंने 700 पुरुषों के साथ किया ऐसा…

टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस ने हाल ही में प्रसारित हुए एक रियलिटी शो में ऐसा बयान दिया, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. गौरतलब है कि टीवी की इस स्टार एक्ट्रेस का नाम बेलिंडा लव रैगर है.

बेलिंडा अपनी पर्सनल लाइफ या प्रोफेशनल लाइफ खासकर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर हमेशा ओपन रहती हैं। उन्होंने कई रियलिटी शो और सीरियल्स में अपने बारे में ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें सुनकर कोई भी दंग रह गया।

एक रियलिटी टीवी सुपरस्टार ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि वह सेक्स की इतनी दीवानी थी कि वह हफ्ते में 6 दिन नए रोमांटिक पार्टनर की तलाश करती थी, लेकिन उसने कुछ साल पहले इस आदत को छोड़ दिया। हालाँकि, जब उसके पास कोई धारावाहिक या शो नहीं होता है, तो वह एक पेशेवर संबंध गुरु बन जाती है और अपने ग्राहकों को अच्छी सलाह देती है।

यह नाम है टीवी की सुपरस्टार बेलिंडा लव रैगर का जो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर फोटो को लाइक और शेयर करते हैं.

इस प्रसिद्ध अभिनेत्री बेलिंडा लव रैगर ने हाल ही में एक बयान में कहा कि वह वास्तव में कुछ बुरे लोगों की संगति में चली गई थी। जिसकी वजह से उनकी इस बुरी आदत ने उनके अंदर जगह बना ली, लेकिन अब ऐसा नहीं होता। उसने स्वीकार किया कि उसने 700 से अधिक पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाए। टीवी स्टार ने यह भी कहा है कि उन्हें अपनी सेक्स की लत को लेकर कोई पछतावा नहीं है।

इस खूबसूरत अभिनेत्री बेलिंडा लव रैगर ने यह भी कहा कि उन्हें यह भी याद नहीं है कि उनके कितने पुरुषों के साथ संबंध रहे हैं। साक्षात्कार में, बेलिंडा ने निष्कर्ष निकाला कि संख्या किसी भी स्थिति में ‘700 से अधिक’ होनी चाहिए।

इस बीच बेलिंडा लव रैगर ने कहा कि उन्हें सेक्शुअल पार्टनर के इस आंकड़े पर कोई शर्म नहीं है। टीवी स्टार द्वारा रियलिटी शो में दिया गया ये बयान अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

अपने बारे में यह चौंकाने वाला खुलासा करने वाली बेलिंडा अब दूसरों के लिए लव गुरु बनकर पैसा कमा रही हैं। अब उनका कहना है कि समाज की सोच बहुत नीचे जा रही है।

लोग सेक्‍स का इस्‍तेमाल बहुत ही गलत अर्थों में कर रहे हैं, जो सिर्फ पलों का शुद्ध आनंद है। शो के अंत में उन्होंने कहा कि वह अब सिर्फ उन्हीं लोगों के साथ खुशी के पल बिताएंगी जिनके साथ वह खास जुड़ाव महसूस करती हैं.

अब बेलिंडा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह अब तक 700 से ज्यादा मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं। खूबसूरत अदाकारा ने यह भी कहा है कि अब वह अपनी इस आदत पर काबू पा चुकी हैं, लेकिन उन्हें अपनी सेक्स की लत पर कोई शर्म नहीं है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...