Breaking News

टीवी शो कुंडली भाग्य में होने जा रहा ये बड़ा बदलाव , प्रीता करेगी ऐसा…

कुंडली भाग्य के 12 मई के एपिसोड में देखेंगे कि राजवीर को उसके काम के लिए कंपनी में तारीफ मिलती है। उसकी स्पीच की वजह से करण लूथरा का चेहरा उतर जाता है। करण गुस्से में गाड़ी की ओर बढ़ता है।

उसके साथ ऋषभ भी साथ होता है। ऋषभ उससे चिल होने के लिए कहता है। इसी बीच करण और राजवीर की गाड़ी टकरा जाती है। करण उससे कहता है कि जो भी नुकसान हुआ है उसे फर्क नहीं पड़ता लेकिन उसकी सैलरी कट सकती है क्योंकि कंपनी की गाड़ी है। राजवीर जवाब देता है कि उसे पैसे बचाकर रखना चाहिए क्योंकि आने वाले दिनों में इसकी जरूरत पड़ेगी।

पलकी के चले जाने के बाद शौर्य सोचता है कि उसे सबक सिखाना पड़ेगा। उसे लगता है कि वह अच्छाई की मूरत बनी फिरती है। वह पलकी को सबक सिखाएगा और दर्द राजवीर को होगा। एपिसोड में आगे राजवीर अपने घर पहुंचता है और बताता है कि उसका दिन बहुत अच्छा रहा। उसके बॉस भी काम से खुश हैं। यह सुनकर प्रीता बहुत खुश होती है। तभी पलकी के पिता उसके घर पहुंचते हैं और बताते हैं कि कल पलकी की सगाई है तो बहुत तैयारियां करनी है। वह राजवीर का शुक्रिया करते हैं क्योंकि उसने पलकी की बहुत मदद की है।

प्रीता से मिलने के बाद शौर्य और सैंडी साथ में कार की ओर लौटते हैं। तभी उनके दो दोस्त और आ जाते हैं। सभी शराब पीते हैं और तेज आवाज में गाने पर डांस करते हैं। पलकी दूर से शौर्य को देखती है और फिर उनके पास आकर सबसे पहले स्पीकर बंद करती है। वह शौर्य से बोलती है कि गुरुद्वारे के बाहर उन्हें शराब नहीं पीना चाहिए ना ही लाउड म्यूजिक बजाना चाहिए। वह उसके दोस्तों पर भी भड़कती है।

 

About News Room lko

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...