Breaking News

कांग्रेस से गठबंधन की बात हिन्दू महासभा ने सिरे से खारिज की

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने आज यहां कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर आ रही खबरों को लेकर सिरे से खारिज करते हुये कहा कि हिन्दू महासभा के बढ़ते वर्चस्व से पार्टी के अन्दर स्वार्थ की राजनीति करने वालों में हलचल पैदा हो गयी है। यही वजह है कि हमारी छवि को खराब करने के लिये कांग्रेस के साथ गठबंधन की झूठी खबरों को प्रसारित करवायी जा रही है, जिससे पार्टी और हमारा दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है।

श्री त्रिवेदी ने इस घटनाक्रम को लेकर अपने ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पीयूषकान्त वर्मा पर आरोप लगाते हुये कहा कि उन्होंने पहले सुनियोजित तरीके से कांग्रेस के साथ गठबन्धन की खबरें प्रसारित करवाई, उसके बाद खुद ही प्रदेश अध्यक्ष बताकर खबर को गलत बताया।

श्री त्रिवेदी ने बताया कि पिछले वर्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडीजी महाराज ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष से हटाकर राष्टï्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त कर दिया था, जिससे असंतुष्टï होकर पार्टी छोड़ दी थी, लेकिन हिन्दू महासभा के बढ़ते प्रभाव को बर्दास्त न कर पाने के कारण फर्जी प्रदेश अध्यक्ष बनकर पार्टी को बदनाम और दुष्प्रचारित करने का काम कर रहे है।

About Samar Saleel

Check Also

75 करोड़ रुपये से होगा भीड़ प्रबंधन, अमेरिका और इटली के इन शहरों का भी नाम

काशी के भीड़ प्रबंधन का समाधान निकालने के लिए विश्व भर के इनोवेटर्स को आमंत्रित ...