Breaking News

टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में होने जा रहा ये बड़ा बदलाव , संजय गंगनानी छोड़ने जा रहे शो

र-घर में पॉपुलर हो चुके टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में जल्द ही एक और बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। शो के लीड विलेन पृथ्वी का रोल प्ले करने वाले एक्टर संजय गंगनानी (Sanjay Gagnani) जल्द ही इस धारावाहिक को अलविदा कहने जा रहे हैं। संजय ने अपना काम अभी तक इतनी खूबसूरती से किया है कि वह विलेन का किरदार निभाकर ही घर-घर में मशहूर हो चुके हैं।

संजय पिछले 6 सालों से इस धारावारिक में पृथ्वी का रोल कर रहे थे। पहले संजय के दिसंबर में यह शो छोड़ने की खबरें आई थीं लेकिन एक्टर ने काम जारी रखा। संजय ने बताया, “पिछले कुछ महीनों में मेरे शो छोड़ने की कई खबरें आईं। यह सच है कि मैंने दिसंबर में शो छोड़ने का प्लान बनाया था, लेकिन फिर मेरा मन बदल गया।”

बता दें कि पृथ्वी का रोल प्ले करने वाले एक्टर संजय के अलावा 20 साल के इस लीप में धीरज धूपर की जगह लेने वाले एक्टर शक्ति अरोड़ा भी शो छोड़ रहे हैं। शक्ति ने अपने शो छोड़ने की वजह बुजुर्ग किरदार दिया जाना बताई है। शक्ति ने कहा कि 20 साल के लीप के बाद वह बड़े बच्चों के पिता का रोल नहीं करना चाहते हैं।

संजय ने कहा कि वह अपने किरदार की जरूरत के मुताबिक कई बार इस शो में आते जाते रहे हैं, हालांकि हर बार उन्हें लगता था कि अभी पृथ्वी के रोल में काफी गुंजाइश है। हालांकि इस बार जब शो में लीप आ रहा है तो संजय शो से अलग हो जाएंगे। जहां तक संजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात है तो अब वह जल्द ही एक वेब सीरीज में काम करते नजर आ सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...