Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई अक्षय-इमरान की सेल्फी, पांचवे दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और डायना पैंटी (Diana Penty) स्टारर फिल्म सेल्फी (Selfiee) ढेर हो गई है।

अक्षय की कई फिल्मों ने जितना पहले ही दिन में कमाई की है, सेल्फी पांच दिनों में भी उतना कलेक्शन नहीं कर पाई है। याद दिला दें कि अक्षय और इमरान हाशमी की बैक टू बैक बीती कई फिल्में बॉक्स पर असफल साबित हुई हैं।

बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है, जो इससे पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में काम कर चुके हैं। वैसे ये भी बता दें कि सेल्फी, मलयालम में आई फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। फिल्म ‘सेल्फी‘ 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में इमरान और अक्षय के साथ ही डायना पैंटी और नुसरत भरूचा भी अहम किरदारों में नजर आ रही हैं।नुसरत जहां इमरान की पत्नी के किरदार में हैं, तो डायना ने अक्षय की वाइफ का कैरेक्टर प्ले किया है।

बता दें कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी ने पहले दिन 2.55 करोड़ की ओपनिंग की थी, जो अक्षय के बीते करीब एक दशक की सबसे कम ओपनिंग रही थी। उम्मीद थी कि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा होगा, लेकिन इसका असर भी कुछ खास देखने को नहीं मिला। वीकेंड में फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ लेकिन काफी कम। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक पांच दिन में सेल्फी ने करीब साढ़े 12 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो काफी कम है।

पहला दिन: 2.55 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 3.80 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 3.95 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 1.10 करोड़ रुपये
पांचवा दिन: 01 करोड़ रुपये

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...