Breaking News

अनिल कपूर और अनुपम खेर ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे मैक्स

भारतीय लोगों के लिए बीता शुक्रवार काफी भारी रहा। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां को खोया तो दूसरी ओर टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कार एक्सीडेंट हो गया।

ऋषभ अभी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुपम खेर (Anupam Kher) क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने देहरादून के मैक्स अस्पताल (Max Hospital) पहुंचे। दोनों ने वहां पहुंचकर उनका और उनके परिवार की हालचाल ली। साथ में उन्होंने मेडिकल टीम से भी बात कर हेल्थ अपडेट की जानकारी ली है।

अनिल कपूर और अनुपम खेर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ऋषभ की हाल स्थिर है और सभी से उनके लिए प्रार्थना करने के लिए अपिल की है।

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। यह घटना रुड़की बॉर्डर के पास दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हादसे के बाद उनकी मर्सिडीज पूरी तरह जल गई। कार में आग लगने से पहले ही वह कार से बाहर निकल गए थे।

ऋषभ के माथे, हाथ, पैर और पीठ पर चोटें आई हैं। फिलहाल उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि एक्सीडेंट के समय उनके कार में पैसे और महंगे सामान थे, जो कि लोगो ने चुरा लिये। लेकिन ऐसे भी कुछ लोग थे, जिन्होंने उनको बजाना ज्यादा जरुरी समझा।

डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा (Shyam Sharma) ने बताया कि ऋषभ पंत की सेहत पर नजर रखने के लिए एक टीम मैक्स अस्पताल देहरादून जा रही है, अगर जरूरत पड़ी तो हम उन्हें दिल्ली शिफ्ट कर देंगे। इस बात की प्रबल संभावना है कि हम उसे प्लास्टिक सर्जरी में डालेंगे और सर्जरी के लिए दिल्ली ले जाया जाएगा।

पीएम मोदी ने ऋषभ पंत की मां से की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी शुक्रवार शाम ऋषभ पंत की मां से बात कर उनका हाल जाना। शुक्रवार को हुए कार हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत की मां से बात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

About News Room lko

Check Also

भारत के सबसे सफल स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट को अलविदा कहा, जानें उनकी उपलब्धियां

भारत के सबसे बेहतरीन पुरुष स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट से संन्यास लेने ...