Breaking News

100% से अधिक चढ़ेगा यह सस्ता शेयर, एक्सपर्ट बोले- अभी लगाओ दांव, मिलेगा मल्टीबैगर रिटर्न

अगर आप किसी शेयर बाजार से कमाई के मौके तलाश रहे हैं तो आपके लिए हम एक धांसू शेयर लेकर आए हैं। ब्रोकरेज के मुताबिक, यह शेयर आने वाले दिनों में अपने निवेशकों को 100% से अधिक का मुनाफा दे सकता है।

इस शेयर का नाम रेलिगेयर एंटरप्राइजेज (आरईएल) है। घरेलू ब्रोकरेज हाउस वेंचुरा सिक्योरिटीज के मुताबिक रेलिगेयर एंटरप्राइजेज (Religare Enterprises Ltd) के शेयरों में जबरदस्त तेजी आने की संभावना है। रेलिगेयर एंटरप्राइजेज के शेयर आज बुधवार को 232.20 रुपये पर बंद हुए हैं।

डबल हो सकता है मुनाफा
मजबूत 2023 YTD के बाद घरेलू ब्रोकरेज हाउस वेंचुरा सिक्योरिटीज का मानना ​​है कि रेलिगेयर एंटरप्राइजेज (आरईएल) सावधानीपूर्वक अपनी वित्तीय कैपासिटी का अनलॉकिंग कर रही है। ब्रोकरेज ने इस शेयर पर ‘बाय’ कॉल दिया है और ₹471 के टारगेट प्राइस के साथ स्टॉक पर कवरेज शुरू किया है। यह इसके मौजूदा बाजार प्राइस से लगभग 103 प्रतिशत ऊपर है जो कि मल्टीबैगर रिटर्न की संभावना जताई जा रही है।

कैसा रहा इस साल का रिटर्न
स्टॉक 2023 YTD के साथ-साथ पिछले 1 साल में 36 प्रतिशत से अधिक बढ़ गया है। 2023 में अब तक 10 में से 5 महीनों में स्टॉक ने सकारात्मक रिटर्न दिया है। अगस्त में इसमें सबसे अधिक 35.7 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जबकि जनवरी में इसमें सबसे अधिक 9.6 प्रतिशत की गिरावट आई। वेंचुरा ने कहा कि आरईएल सभी मोर्चों पर सक्रिय है और निकट भविष्य में मजबूत वित्तीय विकास और वैल्यूएशन पुन: रेटिंग के लिए तैयार है। इसमें कहा गया है कि इसकी हेल्दी इंश्योरेंस ब्रांच में उद्योग में प्रमुख मार्जिन और मजबूत परिचालन मेट्रिक्स हैं। यह स्टॉक हाल ही में 21 सितंबर, 2023 को अपने 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर ₹280.30 पर पहुंच गया। यह 6 मार्च, 2023 को अपने 52-सप्ताह के न्यूनतम स्तर ₹130 से अब तक लगभग 81 प्रतिशत बढ़ चुका है।

कंपनी से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट
आरईएल ने तत्कालीन प्रमोटरों को हटाकर रश्मि सलूजा (मौजूदा बोर्ड सदस्य) को मामलों के शीर्ष पर नियुक्त किया गया। इसके अलावा, आरईएल ने अपनी एसएमई लोन सहायक कंपनी रेलिगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड (आरएफएल) के 17 में से 16 लेंडर्स के साथ मार्च 2023 में ₹2,198 करोड़ (₹20 करोड़ के एनसीडी निपटान सहित) का एकमुश्त निपटान किया, जो बाद के बकाया की कुल निकासी थी।

About News Desk (P)

Check Also

यूपीए से यूपीआई की यात्रा के दौरान देश में बहुत कुछ बदला, फिक्की के कार्यक्रम में बोले अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को दावा किया कि सरकार की ...