Breaking News

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर के लिए लिखा ये इमोशनल पोस्ट, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर अपनी फैन फॉलोइंग के साथ ही सितारों के मन में बसने को लेकर भी सुर्खियो मे रहते है हालांकि अपनी फिल्म और आलिया से शादी की खबरों के अलावा रणबीर किसी भी मामले में चर्चा में नहीं आते है लेकिन हाल ही में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक्टर के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा।इस दौरान हर कोई रणबीर की वाहवाही करने मे लगा है।

दरअसल फिल्म ब्रहास्त्र के अलावा रणबीर अपनी फिल्म शमशेरा को लेकर भी सुर्खियों मे है।रणबीर अपनी इस फिल्म में वाणी कपूर के साथ काम कर रहे है वही फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे है फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है।बता दें इस फिल्म में आजादी के समय के डाकुओं की कहानी को दिखाया जाएगा।

फिल्म एक पीरियड ड्रामा कहानी पर आधारित है।जिसमें वाणी कपूर के साथ ही रणबीर कपूर डबल रोल करेंगे इसके अलावा फिल्म में विलेन की भूमिका संजय दत्त निभाएंगे।अब बात यदि वाणी कपूर के इमोशन पोस्ट की करें तो उन्होनें एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ लिखा- अब जिंदगी का एक शानदार अध्याय खत्म होने के करीब पहुंच गया है। अगर मैं यहां से पीछे मुड़कर देखूं तो मुझे कई सारे यादगार पल ध्यान में आते हैं। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। इस प्रोजेक्ट की वजह से मेरी जिंदगी में कई सारे सकारात्मक बदलाव भी आए हैं। मैं इस फिल्म के साथ हमेशा जुड़े रहना पसंद करूंगी।इसके अलावा अपनी पोस्ट में वाणी ने फिल्म के डायरेक्टर को धन्यवाद करते हुए लिखा कि आपका इस भरोसे ने मुझे बहुत हिम्मत और ताकत दी जिससे मुझे खुद में एक कलाकार नजर आया।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...