Breaking News

बलात्कारी चाहे किसी भी मजहब या जाती का हो, उन पर जल्द कार्यवाही होनी चाहिए: डॉ. ज्योत्सना सिंह

हाथरस की मनीषा को न्याय मिलना चाहिए, फिर आरोपी चाहे आरोपी किसी भी जाति का क्यों न हो। कुछ लोगों को तो बस मनीषा की जाती दिखाई दे रही है। एक लड़की की असहनीय पीड़ा नहीं। ये बात राजपूत करणी सेना की प्रदेश अध्यक्ष (मातृ शक्ति) डॉ. ज्योत्सना सिंह ने एक बयान में कही।

उन्होंने कहा, 19 साल की लड़की के साथ पहले आरोपियों ने गैंगरेप किया और उसके बाद वह किसी से बोल न सकें इसके लिए उसकी जीभ काट दी गई। इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी। इस केस ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। 15 दिन तक मौत और जिंदगी से लड़ाई लड़ रही पीड़िता ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Loading...

हैवानियत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रेप के 9 दिन तक तो पीड़िता को होश ही नहीं आया। बलात्कारी चाहे जो भी हो जिस भी मजहब या जाती का हो उन पर जल्द से जल्द कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा श्री राजपूत करणी सेना पीड़ित परिवार के साथ है। श्री राजपूत करणी सेना प्रशासन से सख्त कार्यवाही की मांग करती है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

देश में सर्वाधिक अपराध उत्तर प्रदेश में : इं. वीरेन्द्र यादव

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और जन प्रतिनिधियों ने प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार राज्यपाल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *