Breaking News

कुछ इस तरह हो रही द कपिल शर्मा शो की शूटिंग, हर दस मिनट में किया जा रहा सैनिटाईज

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिये लागू किये लॉकडाउन में मिली छूट के बाद अब अनेक गतिविधियां शुरू हो रही हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी शांति के बाद अब शूटिंग शुरू हो रही है.

वहीं कपिल शर्मा भी अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया था कि सेट पर एंट्री करने से पहले लोगों को सैनिटाइज किया जा रहा है. उनका टेम्प्रेचर भी चेक होता है. अब शो में जज की भूमिका निभाने वाली अर्चना पूरन सिंह ने शूटिंग के दौरान का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी मास्क, फेस शील्ड और ग्ल्वस पहनकर शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं. ऑडियंस भी है. पूरी टीम ने गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए मास्क, ग्ल्व्स और पीपीई किट भी पहना हुआ है.

अर्चना पूरन सिंह ने वीडियो में बताया कि पूरे सेट को सैनिटाइज किया गया है. यहां तक कि कोरोना से बचाव के लिए वो खुद अपने मेकअप का टचअप करती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने नई फोटो शेयर लिखा है कि अब यही नया नॉर्मल है. लंबे समय बाद शूटिंग शुरू कर वो बहुत एक्साइडेट हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...