Breaking News

सचिन पायलट के समर्थन में तीन राज्यों का गुर्जर समाज, 26 जुलाई को करेगा महापंचायत

राजस्थान में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच उत्तर भारत के तीन राज्यों का गुर्जर समाज अशोक गहलोत के खिलाफ सचिन पायलट के समर्थन में आ गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जल्द ही तीन राज्यों के गुर्जर समाज के लोग गुरुग्राम में जुटने की तैयारी कर रहे हैं. यहां 26 जुलाई को गुर्जर समाज महापंचायत करेगा. इसमें तीनों राज्यों के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे.

बताया जा रहा है कि यह महापंचायत गुरुग्राम के ग्राम रीठौज में 26 जुलाई को आयोजित की जाएगी. इसमें हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के गुर्जर समाज के लोग शामिल होंगे, जिसमें सचिन पायलट के समर्थन की बात की जाएगी.

गौरतलब है कि सचिन पायलट का गुर्जर समाज में काफी दबदबा है, उनके पिता राजेश पायलट भी बड़े गुर्जर नेता रहे हैं. ऐसे में अब जब सचिन पायलट को राजस्थान में ही किनारे किया जा रहा है, इससे समाज में गहलोत के खिलाफ काफी गुस्सा है.

गुर्जर समाज ने अशोक गहलोत के खिलाफ महापंचायत की घोषणा तो कर दी है लेकिन कोरोना संकट के दौर में ये किस प्रकार आयोजित होगी, इस पर प्रश्नचिह्न लगा हुआ है. कोरोना संकट के बीच भीड़ ना इक_ा करने का नियम अभी भी लागू है. ऐसे में इस पंचायत के लिए इजाजत किस तरह मिलती है और कितने लोग शामिल होते हैं. इसपर भी नजरें बनी रहेंगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दाल बाटी बनाते समय रखें इन बातों का ध्यान, खाकर हर कोई चाटता रह जाएगा उंगलियां

जब भी राजस्थान का नाम जहन में आता है तो वहां के कल्चर, रहन-सहन, खान ...