Breaking News

ये है विदेश के संजू बाबा, बीवी का खुलासा- शादी से पहले थे 1 हजार लड़कियों से संबंध

भारत में संजय दत्त की बायोपिक संजू ने काफी चर्चा बटोरी थी. इस फिल्म में खुलासा किया गया था कि इस एक्टर के कई लड़कियों से रिलेशन थे. ये बात एक्टर की वाईफ को भी पता है लेकिन मान्यता दत्त को कोई दिक्कत नहीं है. अब ऐसा ही एक मामला हॉलीवुड से सामने आया.

मॉडल कोले मॉडेली और उसके पति जेम्स हास्केल अचानक चर्चा में आ गए. दरअसल, मॉडल बीवी ने हाल ही में अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है. कोले ने बताया कि उससे शादी करने से पहले उसके पति के एक दो नहीं, बल्कि एक हजार लड़कियों से संबंध थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर इस कपल की चर्चा होने लगी.

जेम्स हास्केल रग्बी गेम के जाने-माने खिलाड़ी हैं. इस समय अचानक ही वो अपनी पत्नी के कारण चर्चा में आ गए हैं. जेम्स ने मॉडल कोले से शादी की है. इस मॉडल ने हाल ही मे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किये. खुद जेम्स ने बताया कि दोनों ने लॉकडाउन में कुछ पर्सनल बातें शेयर की.

इस दौरान जब कोले ने जेम्स से उसके एक्स पार्टनर्स के बारे में पूछा तो पता चला कि शादी से पहले जेम्स के एक हजार से अधिक लड़कियों के साथ संबंध थे. हालांकि, जेम्स ने कहा कि उसके हिसाब से वो शादी से पहले 12 लड़कियों के साथ रिलेशन में रहा होगा. लेकिन उसकी बीवी को ऐसा लगता है कि उनकी संख्या एक हजार से अधिक है.

जेम्स ने भी अपनी बीवी के बारे ,में कई शॉकिंग खुलासे किये. उसने बताया कि कोले को वर्कआउट करते हुए पोर्न देखना काफी पसंद है. वो पर्सनल जिम में पोर्न देखते हुए वर्कआउट करती है. इस कपल ने शादी के बाद से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के खुलासे किये हैं.

पति-पत्नी एक दूसरे के सेक्स इंट्रेस्ट को लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं. चाहे वो जेम्स का दोपहर को रोमांस करना हो या कोले का वर्कआउट में पोर्न ओब्सेशन. जेम्स का कहना है कि अब उसकी उम्र को गई है. रात में वो थक जाता है और सो जाता है. इस कारण दिन में ही वो अपनी वाइफ के साथ रोमांस कर लेता है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...