Breaking News

अंजान नंबर से मैसेज कर भारतीय क्रिकेटर्स को परेशान कर रहा यह शख्स, BCCI को उठाना पड़ा यह कदम

भारतीय खिलाड़ियों को मिल रहे मैसेज से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड काफी परेशान है। इस मामले के सामने आने के बाद BCCI की एंटी करप्शन यूनिट ने इसमें अपनी जांच शुरू कर दी है। इन दिनों कुछ भारतीय क्रिकेटर्स को किसी अंजान नंबर से मैसेज किया जा रहा है। खिलाड़ियों को मिल रहे इस मैसेज से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) काफी परेशान है। इस मामले के सामने आने के बाद बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने इसमें अपनी जांच शुरू कर दी है।

भारतीय टी20 लीग के कुछ खिलाड़ियों को पिछले दिनों किसी अंजाम नंबर से व्हॉट्सएप मैसेज किया जा रहा है। तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में खेल रहे कुछ खिलाड़ियों ने किसी अंजान नंबर से उनके पास मैसेज आने की जानकारी दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट मामले में सक्रिय हो गई है। वह इस बात का पता लगा रही है कि आखिर खिलाड़ियों को आने वाले यह मैसेज कौन कर रहा है।

बीसीसीआई के एंटी करप्शन यूनिट के हेड अजीत सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मैसेज भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश की जा रह है। उन्होंने कहा, “जानकारी के मुताबिक कुछ खिलाड़ियों को किसी अंजान व्हॉट्सएप नंबर पर मैसेज किए गए हैं। मैसेज भेजने वाले तक हम पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। हमने खिलाड़ियों के बयान को भी रिकॉर्ड किया है।”

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...