Breaking News

गोल्ड फेशियल जैसा निखार पाने के लिए घर पर बनाए ये फेसपैक, जानिये इसे बनाने का तरीका

महिलाओं का और लड़कियों को किसी खास प्रोग्राम के लिए सजना संवरना काफी अच्छा लगता है।इसलिए अक्सर महिलाएं कई खास मौके और प्रोग्राम में जाने के लिए अपने चेहरे पर गोल्ड फेशियल करवाना पसंद करती है जिससे के वे अधिक सुंदर दिखाई दे। गोल्ड फेशियल को खास मौके पर ही इसलिए करवाया जाता है क्योंकि यह फेशियल अन्य फेशियल के मुकाबले काफी महंगा होता है।लेकिन आज हम आपको गोल्ड फेशियल जैसा निखार पाने के लिए कुछ घर पर ही बने फेसपैक की जानकारी देंगे।

जिसके इस्तेमाल से आप अपने चेहरे की सुंदरता को बढ़ा सकती है।इसके लिए आपको कच्चे दूध का इस्तेमाल करना आवश्यक है क्योंकि कच्चे दूध में लैक्टिक एसिड पाया जाता है,जो कि हमारे चेहरे को अंदर से साफ करके ग्लो और सुंदर बनाता है।कच्चे दूध में रुईं डालकर इससे अपने चेहरे और गर्दन की अच्छे से सफाई करें और साफ पानी से अपने चेहरे

धोकर आप बेस्ट निखार पा सकती है।इसके अलावा आप चेहरे पर स्क्रबिंग कर भी बेस्ट ग्लोइंग पा सकती है।इसके लिए चीनी, नींबू का रस और शहद का एक फेसपैक बनाकर चेहरे पर लगाए और साफ करने के बाद अपने चेहरे को स्टीम अवश्य दे।

इससे आपके चेहरे के खुले पोर्स बंद होंगे और आपका चेहरा चमकदार बनेंगा।इसके अलावा आप घर पर ही दही, हल्दी, कोकोनट ऑयल, शहद और नींबू का रस मिलाकर एक फेसपैक बना कर अपने चेहरे पर लगाऐं।

इसके इस्तेमाल से आप अपने चेहरे पर गोल्ड फेशियल जैसा निखार पा सकती है।इससे आपकी चेहरे की सुंदरत और बढ़ जायेंगी और आप बेहद खूबसूरत दिखाई देंगी।

About News Room lko

Check Also

हर साल 5-6 लाख लोगों की मलेरिया से हो जाती है मौत, क्या इससे बचाव के लिए है कोई वैक्सीन?

मच्छरजनित तमाम प्रकार के रोगों का वैश्विक जोखिम देखा जाता रहा है, मलेरिया इसी तरह ...