Breaking News

सिंगल चार्ज में 150 किमी का सफर तय करेगा Okinawa का ये हाई स्पीड ई-स्कूटर, देखें संभव मूल्य

इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी Okinawa ऑटोटेक भारत में अपना नया हाई स्पीड ई-स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इसका नाम Okhi 90 होगा. कंपनी ने एक बार फिर इस ई-स्कूटर का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया है.

Okhi 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी ऑफिशियली कुछ नहीं बताया गया है. लेकिन, उम्मीद है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्लास-लीडिंग व्हीलबेस, डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील, बड़े टायर, एलईडी हैडलैम्प सहित कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. इसकी लॉन्चिंग 24 मार्च 2022 को हो सकती है.

कंपनी का कहना है कि Okhi 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर इस सेगमेंट में उसकी बिक्री को बढ़ाएगी. बताया जा रहा है कि Okhi 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर में हाई-टेक फीचर्स, सिंगल चार्ज में 150 किमी से ज्यादा रेंज और कई दूसरे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे.

ओकिनावा देश की टॉप-10 इलेक्ट्रिक स्कूटर मैन्युफैक्चर में एक है. यह अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में कई हाईटेक फीचर्स और पावरफुल बैटरी पैक देती है. इसके अलावा, इस स्कूटर में टर्न-बाई-टर्न नेविगेशन, व्हीकल अलर्ट, जियो-फेंसिंग, ई-कॉल, डायग्नोस्टिक्स, राइड बिहैवियर एनालिसिस जैसे फीचर्स भी होंगे.

 

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...