Breaking News

रिलायंस जियो ने फिर कर दिया धमाका, इस प्लान में मिल रहा122 जीबी डेटा और यह सब

टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को खुश रखने व सेल बढ़ाने के लिए आए दिन नए-नए प्लान बाजार में लॉन्च करती रहती हैं। कंपनियों को ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो इन दिनों ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए प्लान लॉन्च कर रही हैं, जिसका मकसद बिक्री को बढ़ाकर आर्थिक पहिये को मजबूत करना है।

रिलायंस जियो ने ग्राहकों की सुविधा के लिए कम मूल्यों पर कई सारे रिचार्ज प्लान लॉन्च कर रखे हैं। हाल ही में कंपनी ने एक 444 रुपये में 2GB डेटा प्रतिदिन वाला प्लान लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले जियो का ये वाला प्लान काफी किफायती है। ऐसे में हम आपको इस प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो कई सारी खूबियों से लैस है।

– जानिए प्लान में खास सुविधाएं

यह प्लान 56 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है. इस पैक में रोजाना 2जीबी डेटा दिया जाता है। इसका मतलब है कि 56 दिनों में लोगों को कुल 112 जीबी डेटा मिलेगा। इस डेटा की अवधि समाप्त हो जाने के बाद 64kbps की स्पीड से नेट का मजा ले सकते हैं।

इस पैक के साथ ग्राहकों को जियो के अलावा अन्य नेटवर्क पर भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलता है। 444 रुपये के अलावा जियो के 598 रुपये, 2,599 रुपये, 2,399 रुपये, 599 रुपये, 444 रुपये और 249 रुपये वाले रिचार्ज पैक में भी 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है।

2399 वाला प्लान साल भर की वैलेडिटी का है जिसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में रोज 2 जीबी डाटा के साथ रोज 100 SMS भी मिलते हैं। जियो के पास एक प्लान 2,599 रुपये का भी भी जिसमें पहले वाले प्लान के मुकाबले अतिरिक्त सुविधा के तौर पर 10 जीबी डाटा रोल ओवर और एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

About Ankit Singh

Check Also

रिलायंस जियो के नतीजे जारी; मुनाफा 13% बढ़कर ₹5337 करोड़ हुआ, आय में 11 फीसदी की बढ़ोतरी

देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (RJIL) ने अपने नतीजे जारी कर ...