Breaking News

सचिन के OUT होने पर रोने लगता था टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, खुद किया खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते है। बहुत से खिलाड़ियों को कई बार यह कहते सुना जाता है कि उन्होंने सचिन को देखकर ही क्रिकेट खेलना शुरू किया है। कुछ ऐसे ही भारतीय टेस्ट क्रिकेटर हनुमा विहारी ने भी सचिन तेंदुलकर को अपना फेवरेट बताया है।

हनुमा विहारी ने क्रिकबज के एक शो में खुलासा किया, ‘सचिन सर मेरे आदर्श हैं। उन्हीं की वजह से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया। जब मैं छोटा था तो मुझे उन्हें बल्लेबाजी करते देखना पसंद था। 90 के दशक में वह बल्लेबाजी के किंग थे। जब भी वह आउट होते थे मैं रोने लगता था और टीवी बंद कर देता था।’

Loading...

बता दें कि हाल ही में हनुमा विहारी ने सोशल मीडिया पर सवाल जवाब सेशन में भाग लिया था। उन्होंने सचिन तेंदुलकर को अपना ऑल टाइम पसंदीदा बताया था। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली का भी नाम बेस्ट कप्तान के लिए लिया था। रोहित शर्मा को उन्होंने बेस्ट ओपनर कहा था। विहारी अपना आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेले थे।

गौरतलब है कि सचिन ने क्रिकेट में किशोरावस्था से ही 22 यार्ड में कदम रखा था। स्कूली जीवन से ही वह चुनौतियों का सामना करने लगे थे। उन्होंने जेंटलमैन गेम में 24 साल अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वह केवल भारत में ही नहीं पूरे विश्व में छाए रहे और लाखों लोगों को आज भी प्रेरणा देते हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

साक्षी ने धोनी के संन्यास की खबरों का खंडन किया, ट्विटर पर लिखी ये बात

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने एक बार फिर से धोनी के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *