Breaking News

अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में इस खिलाड़ी की ऑनफील्ड बात ने जीता फैंस का दिल

अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ एक साल के अंदर भारत का आईसीसी ट्रॉफी जीतने का एक और सपना टूट गया। आठ महीने के अंदर ऑस्ट्रेलिया ने सीनियर और जूनियर स्तर को मिलाकर आईसीसी टूर्नामेंट के तीसरे फाइनल में भारतीय टीम को शिकस्त दी। इनमें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023, वनडे विश्व कप फाइनल 2023 और अब अंडर-19 विश्व कप फाइनल शामिल है।

एक भारतीय खिलाड़ी का वीडियो हो रहा वायरल
दक्षिण अफ्रीका के बेनोनी में रविवार को खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 254 रन का लक्ष्य दिया था। जवाब में टीम इंडिया 174 रन पर सिमट गई। हालांकि, इस बीच भारत के एक खिलाड़ी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसने मैच के दौरान ऑनफील्ड कुछ ऐसा कहा जिसने फैंस के दिल में जगह बना ली।

नमन तिवारी ने मुरुगन अभिषेक से कही यह बात
254 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे। 31.5 ओवर में टीम इंडिया ने 122 रन पर आठ विकेट गंवा दिए थे। आदर्श सिंह ने 77 गेंद में सबसे ज्यादा 47 रन बनाए। वहीं, मुरुगन अभिषेक ने 46 गेंद में 42 रन की पारी खेली। जब वह नमन तिवारी के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे तो स्टंप माइक में नमन की आवाज कैद हुई। उन्होंने मुरुगन से कहा- ‘याद रख, हारेंगे पर सीख के जाएंगे।’ नमन की इस बात को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर तारीफ भी हो रही है। लोगों का कहना है कि भारतीय खिलाड़ियों ने उम्र से परे जाकर परिपक्वता दिखाई।’

About News Desk (P)

Check Also

सूर्यकुमार को क्यों सौंपी गई टीम इंडिया की कमान? हार्दिक पांड्या को लेकर इस रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

भारत और श्रीलंका के बीच इस महीने के अंत में शुरू होने वाली टी20 और ...