Breaking News

भारत की हार पर पाकिस्तानी मना रहे जश्न, पठान के डांस का वीडियो कर रहे शेयर

अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारत की हार के बाद जहां देशवासियों में निराशा का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इसको लेकर जश्न मनाया जा रहा है। पाकिस्तानी फैंस सोशल मीडिया पर इसका खूब जश्न मना रहे हैं और तरह तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं। पाकिस्तानियों ने टीम इंडिया की हार पर इरफान पठान के डांस का वीडियो भी शेयर किया है और उसका मजाक उड़ाया है। इस पर पठान की ओर से तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है और उन्होंने पाकिस्तानी फैंस का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

भारत की हार पर पाकिस्तानी मना रहे जश्न, पठान के डांस का वीडियो कर रहे शेयर

दरअसल, इरफान ने पिछले साल वनडे विश्व कप में अफगानिस्तान द्वारा पाकिस्तान को हराए जाने के बाद राशिद खान के साथ मैदान पर डांस किया था। इसके बाद वनडे विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने जब भारत को हराया तो भी पाकिस्तानी फैंस ने उस डांस का वीडियो वायरल किया था। तब भी इरफान ने अमर उजाला से बात करते हुए करारा जवाब दिया था।

उन्होंने कहा था कि यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है। हम अफगानिस्तान की जीत का जश्न मना रहे थे और दूसरों की खुशियों में हाथ बांट रहे थे, जबकि पाकिस्तान दूसरों की हार का जश्न मना रहा है।

शेयर बाजार में सपाट शुरुआत, सेंसेक्स 40 अंक ऊपर, निफ्टी 21800 के करीब

अब अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारत की हार पर भी पाकिस्तानियों ने इरफान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हसन नाम के यूजर ने ट्वीट कर लिखा- भारत रविवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल हारा, फिर रविवार को विश्व कप का फाइनल हारा और अब रविवार को अंडर-19 विश्व कप का फाइनल हारा। यह सिलसिला जारी रहेगा। इसके साथ उन्होंने इरफान के डांस का वीडियो शेयर किया।

About News Desk (P)

Check Also

सोनू निगम ने लाइव शो में दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

मुंबई (अनिल बेदाग)। दर्शकों को मुंबई में एक अविस्मरणीय लाइव प्रदर्शन का आनंद मिला जब ...