Virat Kohli के इस बयान से मची खलबली BCCI ने कहा-“विराट को सभी से सपोर्ट मिला है, उन्हें ब्रेक दिया गया…”

 सुपर 4 में पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के बाद उन्होंने जो बयान दिया, उस पर हंगामा मच गया है। कोहली और बीसीसीआई आमने सामने हो गए हैं। कोहली ने 44 गेंदों पर 60 रन बनाए थे।  टीम इंडिया 5 विकेट से मुकाबला हार गई थी।अब विराट कोहली के इस बयान ने हंगामा मचाया हुआ है. कोहली की इस बात पर बीसीसीआई के अधिकारी समेत कई पूर्व दिग्गज भी अपना पक्ष रखते हुए नजर आ रहे हैं.

मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व भारतीय कप्तान अपनी फॉर्म को लेकर इमोशनल हो गए और उन्होंने कहा कि टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद उनके पास सिर्फ एमएस धोनी  का ही मैसेज आया था। उन्हें धोनी के अलावा किसी ने मैसेज तक नहीं किया।

कोहली के इस बयान के बाद हंगामा मच गया है। बीसीसीआई  अधिकारी  ने इस पर अपना पक्ष रखा।  बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी का कहना है कि सभी ने कोहली का सपोर्ट किया। पूर्व भारतीय कप्तान किस बारे में बात कर रहे हैं, पता नहीं।

अधिकारी ने कहा, ‘कोहली बीसीसीआई के बीच कोई मतभेद नहीं हैं. उन्होंने जो भारतीय क्रिकेट में योगदान दिया है, उसके लिए सभी उनका सम्मान करते हैं. तीनों फॉर्मेट में वह बेहतरीन अहम खिलाड़ी हैं. एकदम सही समय पर उनकी फॉर्म वापस आई है”

 

 

About News Room lko

Check Also

36 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से पाकिस्तान के क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का हुआ निधन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाकिस्तान के लिए एक बड़ी ही दुखद खबर ...