Breaking News

सुरेश रैना के फैंस के लिए आई बुरी खबर, क्रिकेटर ने किया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का एलान

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने करियर को लेकर मंगलवार को बड़ा फैसला लिया है। रैना ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। यानी अब सुरेश रैना ने क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास ले लिया है।

इससे पहले सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। लेकिन वह उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते रहे थे। इसके साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग  में भी खेल रहे थे।  वह विदेशी क्रिकेट लीग  में खेलते हुए दिख सकते हैं।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज  में खेलने के लिए वह अभ्यास भी कर रहे हैं। पिछले आईपीएल 2022 सीजन में रैना को किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था।सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘देश और उत्तर प्रदेश राज्य के लिए क्रिकेट खेलना मेरे लिए गर्व की  बात है। मैं अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से अपने संन्यास का ऐलान करता हूं। साथ ही मैं बीसीसीआई। यूपी क्रिकेट संघ, आईपीएल टीम सीएसके और राजीव शुक्ला का धन्यवाद करता हूं। मुझे सपोर्ट करने के लिए मेरे फैन्स को भी शुक्रिया।’

इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह भी विदेशी लीगों में खेले हैं। बताया जा रहा है कि सुरेश रैना इसी साल होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में भी खेलते नजर आ सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

T20 Live: टीम इंडिया की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें महिला एशिया कप में भारत का मुकाबला मंगलवार ...