Breaking News

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री का ये विडियो आया सामने, जानिए क्या है BJP का रिएक्शन

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो को लेकर भाजपा ने तंज कसते हुए लिखा- सत्येंद्र का दरबार। वीडियो को लेकर भाजपा ने दावा किया है कि तिहाड़ जेल के अधीक्षक जेल में बंद सत्येंद्र जैन से रात 8 बजे के बाद मिले।

भाजपा की ओर से जारी किए गए नए वीडियो में सत्येंद्र जैन की सेल के अंदर कई लोगों को दिखाया गया है। इन लोगों में #तिहाड़ के सुपरिटेंडेंट भी शामिल हैं। फुटेज सितंबर का बताया जा रहा है। बता दें कि फुटेज में दिख रहे जेल अधिकारी अजीत कुमार को निलंबित कर दिया गया था। आरोप था कि उन्होंने सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक ट्वीट में कहा, “तिहाड़ का एक और वीडियो मीडिया ने जारी किया। इस बार सत्येंद्र के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जिन्हें अब निलंबित कर दिया गया है।” बता दें कि दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में विशेष इलाज कराते हुए लीक हुए वीडियो को लेकर राजनीतिक बवाल के निशाने पर हैं। हाल के दिनों में, जेल में बंद मंत्री के ताजा वीडियो सामने आए हैं, जहां वह जेल की कोठरी में बाहर से मंगाए गए खाना नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े – मंत्री सत्येंद्र जैन के CCTV फुटेज पर CM केजरीवाल बोले, जनता इसका जवाब…

बता दें कि ये वीडियो तब सामने आया जब उन्होंने एक अदालत का रुख किया और आरोप लगाया कि उन्हें उनकी धार्मिक मान्यताओं के अनुसार कच्चा भोजन नहीं दिया जा रहा है। एक अन्य वीडियो में #सत्येंद्र_जैन मालिश कराते दिखे थे, जिसमें भाजपा ने दावा किया था कि मालिश करने वाला व्यक्ति बलात्कार का आरोपी है।

इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाया था कि कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा था। वित्तीय जांच एजेंसी ने जेल में दिल्ली के मंत्री के “शानदार जीवन” से संबंधित साक्ष्य भी एक अदालत को सौंपे।

About News Room lko

Check Also

महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने उत्तर रेलवे की कार्य प्रगति की समीक्षा की

नई दिल्ली। उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने उत्तर रेलवे के प्रमुख विभागाध्‍यक्षों एवं ...