Breaking News

Hero ने उतारी 200 सीसी की नई बाइक

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero हीरो मोटोकॉर्प ने फैसला किया है कि आने वाले दिनों में उसका फोकस 200 सीसी से ज्यादा क्षमता वाली प्रीमियम बाइक पर होगा। कंपनी ने बुधवार को 200 सीसी क्षमता वाली तीन बाइक एक साथ लांच की है। इनमें एक्सप्लस-200 की कीमत 97 हजार रुपए, एक्सप्लस-200टी की 94 हजार रुपए और एक्सट्रीम-200एस की एक्स-शोरूम कीमत 98,500 रुपए रखी गई है। पिछले एक वर्ष से कंपनी 200 सीसी क्षमता वाले वाली नई बाइक लांच कर रही है।

Hero मोटोकॉर्प के चेयरमैन

हीरो Hero मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल ने कहा कि अगले एक वर्ष में देश में नए नियमों की वजह से ऑटोमोबाइल सेक्टर में भारी बदलाव आने वाला है। यह बदलाव नए सुरक्षा और उत्सर्जन मानकों के लागू होने से आएगा। नए उत्पादों के जरिए कंपनी ना सिर्फ इन मानकों को पालन कर रही है, बल्कि ग्राहकों की बदलती मांग के मुताबिक नए उत्पाद पेश कर रही है।

कंपनी ने कहा कि लांच की गई तीनो बाइक की बुकिंग बहुत जल्द और डिलिवरी कुछ ही हफ्तों में जल्द शुरू की जाएगी। उक्त तीनों प्रीमियम बाइक को अलग-अलग र्ग्राहक वर्ग को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। एक्सप्लस-200 को ऑन रोड-ऑफ रोड बाइक के तौर पर पेश किया जा रहा है, यानी यह सामान्य सड़कों के अलावा उन रास्तों पर जा सकती है जहां सड़कें नहीं हो। एक्सप्लस-200टी को नई तकनीक में पुरानी डिजाइन के बाइक पसंद करने वालों के लिए तैयार किया गया है। यह उन लोगों को खास तौर पर पसंद आएगी जो मोटरसाइकिल पर लंबी दूरी तय करते हैं। तीसरी बाइक एक्सट्रीम- 200एस शहरों के ऐसे लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो रोजाना बाइक का इस्तेमाल करते हैं।

Loading...

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

एमवे इंडिया: 2020 तक होम डिलीवरी ऑर्डर्स 5 गुनातक बढ़ाने पर ध्यान

लखनऊ। देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ऑनलाइन ऑर्डर्स ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *