Breaking News

सोफिया अंसारी के इस विडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देख फैस हुए बेकाबू

सोशल मीडिया पर सबसे हॉट डीवा कौन है? इस बात की चर्चा जोरों शोरों से होते रहती है. एक तरफ हैं अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद तो वहीं दूसरी तरफ हैं लाखों दिलों की धड़कन, गुजरात की तीखी छुरी सोफिया अंसारी. सोफिया असारी ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा कर रखा है.

हसीना के जलवे के क्या कहने वो जब भी सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती हैं वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं. सोफिया की अदाओं में  एक अलग ही नशा है कि लोग अपने दिलों को काबू में नहीं रख पाते. एक बार फिर हसीना ने इंस्टाग्राम पर अपना ऐसा वीडियो डाला कि उसे देखकर लोगों की सांसे अटक गई हैं.

सोफिया अपनी बोल्ड और ग्लैमर तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. हसीना की तस्वीरें देखने के लिए लोग बेसब्री से  इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “हाए  बस ऐसी हॉटनेस मिल जाएगी तो मजा आ जाएगा.” वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वाह क्या फिगर है सोफिया मैम मुझे भी आपके जैसे मेंटेन होना है.” बता दें सोफिया अपनी फिटनेस का काफी खयाल रखती है.

हुस्न की मल्लिका सोफिया अंसारी ने इंस्टाग्राम पर कोहराम मचाने वाला वीडिया डाला है. इस वीडियो में हसीना अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. अपने बेली डांस और यूपी वाले ठुमके से उन्होंने पूरा इंडिया नहीं बल्कि पूरा लंडन भी हिला दिया है. ग्रे कलर के ब्रा और चेक पैन्ट में गजब का कहर ढ़ाती सोफिया अपने लटके झटके से सबको मदहोश कर रही हैं.

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सोफिया सिर्फ हुस्न की बिजली गिराने में ही नहीं बल्कि अपने ठुमको से भी लोगों को घायल करना बखूबी जानती हैं. यही कारण है कि सोफिया का सोशल मीडिया पर सिक्का चलता है.

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...