Breaking News

ग्रेजुएशन पार्टी में जमीन में समा गए 25 स्टूडेंट, वीडियो देख हैरान रह गए हजारों लोग

कभी-कभी ऐसी घटना घटित हो जाती है, जिसे देखकर यकीन कर पाना आसान नहीं होता. आपने यह कहावत तो जरूर सुनी होगी कि ‘पैरों तले जमीन खिसक जाना’. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. हालांकि, यह बेहद ही खतरनाक और दिल दहला देने वाली घटना है. कॉलेज की एक पार्टी में कई सारे स्टूडेंट एक साथ डांस कर रहे होते हैं, लेकिन तभी कुछ ऐसा देखने को मिला जिस पर भरोसा कर पाना आसान नहीं होता. एक साथ 25 स्टूडेंट एक जमीन पर समा गए, जिस जगह पर सभी डांस कर रहे थे. यह बेहद ही भयानक घटना है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं.

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि ग्रेजुएशन की पार्टी के दौरान कई स्टूडेंट शामिल हुए और खुशी में डांस करते हुए नजर आ रहे थे, लेकिन इस वक्त ऐसा हादसा हुआ जिसमें कई लोग घायल हो गए. पोस्ट में मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना पेरू के सैन मार्टिन की है. यहां पर दो दर्जन से अधिक स्टूडेंट ग्रैजुएट का जश्न मनाने के लिए उछल-कूद कर डांस कर रहे हैं, लेकिन किसी को नहीं मालूम था कि अगले ही पल क्या होने वाला है. ग्रेजुएशन पार्टी के दौरान जमीन धंसने से 25 स्टूडेंट्स डांस करते समय एक सिंकहोल में गिर गए.

चौंकाने वाले लाइव फुटेज को देखने के बाद लोगों के होश फाख्ता हो गए. इंस्टाग्राम पर pop_o_clock नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया और लोगों को आगाह किया कि ऐसी जगहों पर सभंलकर रहे. इस घटना में कितने लोग घायल हुए और आगे क्या हुआ इसकी कोई जानकारी नहीं पता चली, लेकिन जिन लोगों ने इस वीडियो को देखा, उसके होश उड़ गए. अभी तक इस वीडियो को 28 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, “मुझे पूरी उम्मीद है कि किसी को चोट नहीं पहुंची होगी. इन सभी युवाओं के लिए भयानक अनुभव.”

About News Room lko

Check Also

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट व जी-20 के भव्य सम्मेलन से उत्तर प्रदेश की समृद्ध संस्कृति दुनिया तक पहुंचेगी- र्गा शंकर मिश्र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ...