Breaking News

भारतीय त्योहार को लेकर अंग्रेज दोस्त के अजीबोगरीब बात से हैरान शख्स, Whatsapp Chat का स्क्रीनशॉट वायरल

क्या आपके भी विदेश में कुछ ऐसे दोस्त मौजूद हैं, जिन्हें भारतीय त्योहारों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं मालूम है. अगर उन्हें समझाने पर भी समझ न आए तो आपका भी दिमाग जरूर हिल जाता होगा. कई बार कुछ लोग आसानी से समझ में जाते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें पूरी हिस्ट्री बतानी पड़ती है.

उसके बाद ही उन्हें भारतीय त्योहार का मतलब समझ आता है. एक भारतीय शख्स ने अपने अंग्रेज दोस्त को व्हाट्सऐप चैट (Whatsapp Chat) पर भारतीय त्योहार पोंगल के बार में समझने की कोशिश की, लेकिन उसने कुछ और ही समझ लिया. अब दोनों के चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अंजू का ये सपना रह गया अधूरा, 16 साल पहले पति भी इसी तरह के हादसे का हुआ था शिकार

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है. जब एक भारतीय शख्स ने अपने अंग्रेज दोस्त को यह बताने की कोशिश की कि वह पोंगल उत्सव में शामिल होंगे. वेस्टर्स दोस्त के एक अजीबोगरीब सवाल से भारतीय शख्स हैरान रह गया. उसने पूछा, “हेडलाइनर कौन है?” भारतीय कन्फ्यूज हो गए और उन्होंने अपने अंग्रेज दोस्त को समझाया कि पोंगल एक तमिल फसल उत्सव है. अंत में, उसे समझ आया और बोला कि मुझे लगा अमेरिका में मनाया जाने वाला फेस्टिवल कोचेला (Coachella) की तरह होगा.

अंग्रेज शख्स समझ गया कि उसने गलत त्योहार समझ लिया. उसने मजाक में कहा, “मुझे लगा कि यह कोचेला जैसा है.” ट्विटर यूजर ने बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, “जब मैं अपने अंग्रेज दोस्तों को भारतीय त्योहार समझाने की कोशिश करता हूं.” कोचेला दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक एंड आर्ट फेस्टिवल्स में से एक है और यह अमेरिका के कैलिफोर्निया में दो सप्ताह से अधिक समय तक चलता है. यह पोंगल जैसा कुछ नहीं है. जब लोगों ने दोनों दोस्तों के बीच व्हाट्सऐप कन्वर्सेशन देखा तो ऑनलाइन लोग भड़क गए. एक यूजर ने बस इतना लिखा, “CRYING.”

About News Room lko

Check Also

वाराणसी स्टेशन को आदर्श स्टेशन के रूप में रेलमंत्री राजभाषा शील्ड तथा पुरस्कार के लिए चयनित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। राजभाषा हिंदी के प्रयोग व प्रसार को ...