Breaking News

Lokendra Pratap Singh : विधायक ने दर्ज़ कराया मुकदमा

मोहम्मदी(खीरी)। क्षेत्रीय विधायक Lokendra Pratap Singh ने कोतवाली मोहम्मदी में तहरीर देकर धमकी देने व रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज करवाया है। ज्ञात हो कि विगत दो-तीन दिनों से उत्तर प्रदेश के कई विधायकों को एक इंटरनेशनल नम्बर से धमकी भरा व्हाटसएप मैसेज मिल रहा है जिसमें सभी से दस लाख रूपये की मांग की गयी है।

विधायक Lokendra Pratap Singh को धमकी भरे मैसेज

विधायक Lokendra Pratap Singh ने बताया कि गत 21 मई से मुझे +1(903)3294240 मोबाइल नम्बर से लगातार धमकी भरे व्हाटसएप मैसेज आ रहे है, जिसमें मुझसे दस लाख रूपये की मांग की जा रही है, तथा नहीं देने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है, धमकाने वाले व्यक्ति ने अपना नाम अली बुद्धेश बताया है।

उन्होने कहा कि मैने इस सम्बंध में प्रमुख सचिव गृह से शिकायत की है तथा कोतवाली मोहम्मदी में मामला दर्ज करवाया है। उन्होने यह भी कहा कि मै ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं हॅू हालांकि प्रशासन द्वारा विधायक की सुरक्षा में बढोत्तरी की गयी है।

साइवर सेल व अन्य विशेषज्ञों की टीम का गठन

पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मदी द्वारा बताया गया कि ऐसे मामले पूरे उत्तर प्रदेश में कई जगह सामने आये है, विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है तथा साइवर सेल तथा अन्य तकनीकी विशेषज्ञों की टीम का गठन किया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा करके आरोपी की गिरफ्तार किया जायेगा।

Loading...

उन्होने बताया कि विधायक की सुरक्षा में बढोत्तरी की गयी है जिसमें दो आरक्षी उनके साथ तथा दो आरक्षी उनके घर पर सुरक्षा में रहेंगे।

रिपोर्ट – सुखविन्दर सिंह

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गोरखनाथ मंदिर में लगने वाले खिचड़ी मेले की तैयारी शुरू

गोरखपुर। मकरसंक्रांति यानि खिचड़ी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगने वाले मेले की तैयारी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *