औरैया : सड़क हादसे में मासूम बच्ची समेत तीन की मौत, दो घायल

औरैया। जिले के बेला क्षेत्र में बीती बुलेरो कार व ट्रेक्टर की हुई भीषण भिड़ंत में आठ माह की मासूम बच्ची समेत एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप घायल हो गए।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार सुबह यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को दिन में बेला क्षेत्र के गांव ललऊ पुर्वा निवासी राधा कृष्ण के परिवार के पांच सदस्य मोहित, सुनील कुमार, राहुल, अर्चना अपनी आठ माह की पुत्री ओम कुमारी के साथ बुलेरो कार से कन्नौज जिले के ग्राम सुक्खा पुर्वा में एक शादी में समारोह में शामिल होने गये थे। जहां पर जयमाल हो जाने के बाद सभी लोग देर रात्रि अपने गांव वापस आ रहे थे।

उनकी कार बेला क्षेत्र के गांव पुर्वा रावत के पास पहुंची ही थी कि तभी चालक सुनील कार का नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर आगे जा रहे ट्रेक्टर से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी ट्रेक्टर से कार का एक हिस्सा चीरता हुआ निकल गया। जिससे मोहित (22), अर्चना (26) व आठ माह की ओम कुमारी की मौके पर मौत हो गई जबकि सुनील व राहुल गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। उधर घटना सूचना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल एवं बेला, सहायल व दिबियापुर थाने का पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गया और दोनों घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहार भिजवाया। काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे बाद जाम हटाया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा के प्रसार में गोरक्ष पीठ का योगदान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत अपने ज्ञान विज्ञान के बल पर विश्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *