Breaking News

25 हजार रूपए के इनामियां समेत अंर्तजनपदीय गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की योजना बनाते 25 हजार रूपए के इनामियां समेत अंर्तजनपदीय गिरोह के तीन बदमाशो को अवैध असलाह व चोरी के लिए प्रयोग किये जाने वाले औजारों समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिधूना क्षेत्र में बीती रात्रि पुलिस गस्त/चेकिंग के दौरान मुखबिर द्वारा मिली सूचना पर पुलिस ने तहसील भवन व रोडवेज बस स्टैण्ड के पीछे नहर विभाग की खण्डहर इमारत की घेराबंदी कर बाउण्ड्रीवाल के अन्दर छिपकर चोरी की योजना बना रहे 25 हजार रूपए के इनामियां बदमाष मंगल सिंह एवं साथी रोशन व अमर सिंह उर्फ औतार निवासी धनुपुरा कादरचैक जिला बदायूँ को गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से दो तमंचा 315 बोर, दो करतूस, एक चाकू व नकब से संबंधित लोहे की राड़, छेनी, हथौड़ी व तीन हजार रूप्ए बरामद हुए हैं।


बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अमर सिंह पर पुलिस अधीक्षक औरैया द्वारा 25 हजार रूपए का इनाम पूर्व से ही घोषित है। उक्त अभियुक्तों में अमर सिंह पर बदायूं व औरैया में छह, मंगल सिंह पर औरैया व इटावा जिला में छह एवं रोषन पर औरैया व इटावा में आठ मुकदमा हत्या के प्रयास, लूट व चोरी जैसी संगीन धाराओं में पहले से ही दर्ज हैं।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

परियोजना अध्यक्ष डॉ हीरा लाल ने अधिकारियों संग बैठक कर मध्य गंगा फेज-2 के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए

लखनऊ। मध्य गंगा फेज-2 के अंतर्गत कराये जाने वाले कार्यों में तेजी लाने को लेकर ...