Breaking News

नौ बाइक के साथ गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

डलमऊ/रायबरेली। डलमऊ पुलिस को शनिवार को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब वाहन चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई। पुलिस ने जब उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो एक के बाद एक तीन अभियुक्तों के नाम सामने आए उनकी निशानदेही पर चोरी कर बेची गई 9 मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।

अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी डलमऊ के निकट पर्यवेक्षण में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध सर्किल डलमऊ में कार्यवाही हेतु चलाए गए ऑपरेशन के अंतर्गत पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान अभियुक्त अनिल कुमार लोधी निवासी पुरे तोड़ी सिंह का पुरवा मजरे वासी रिहायत थाना गदागंज, लाल बहादुर निवासी मेदनी सिंह का पुरवा मजरे मुरैठी थाना गदागंज एवं श्री पाल उर्फ पलई लोधी निवासी माफी मजरे कुरौली बुधकर थाना गदागंज को डलमऊ गंगा पुल के पास से गिरफ्तार किया गया तथा उसकी निशानदेही पर कुल 9 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई। जिनके संबंध में थाना ऊंचाहार, गदागंज तथा जगतपुर, डलमऊ में अभियोग पंजीकृत है।

अभियुक्तों के कब्जे से तमंचा कारतूस बरामद किए गए जिसके आधार पर अभियुक्त गणों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा गया है। मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि गैंग का सरगना अनिल कुमार लोधी जो मोटरसाइकिल की गैरेज चलाता है चोरी की मोटरसाइकिल वहीं से बिक्री की जाती थी। अभियुक्तों के संपर्क में अभी अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं जिनकी तलाश जारी है।

अभियुक्तों के पास से एक तमंचा, जिंदा कारतूस, एक अदद 12 बोर व एक अदद 12 बोर जिंदा कारतूस व दो अदद 12 बोर जिंदा कारतूस बरामद की गई है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह, उप निरीक्षक इंसाफ अली, उप निरीक्षक देवेंद्र कुमार अवस्थी, उपनिरीक्षक संजय कुमार सिंह, आरक्षी हरेश, आरक्षी धीरज गौड़, आरक्षी विजय कुमार, आरक्षी मनीष, महिला आरक्षी चंचल मौजूद रहे। खुलासा करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार के द्वारा दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कृषि बीज भंडार चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शिवगढ़/रायबरेली। एक तरफ जहां प्रदेश के मुखिया योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *