Breaking News

युवती के एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने साथी के साथ मिलकत की थी युवती के पिता की हत्या

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एकतरफा प्यार में हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से आलाकत्ल और हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है। एकतरफा प्यार और चुनाव की रंजिश को लेकर युवती के पिता की हत्या की गई थी।

पूरा मामला थाना जसराना क्षेत्र के गांव खड़ीत नहर के पास का है। यहां 13 अप्रैल की सुबह पुलिस को एक शव झाड़ियों से बरामद हुआ था। शव की शिनाख्त यादराम निवासी खड़ीत नहर जसराना के रूप में हुई थी। तभी से पुलिस मामले के खुलासे में जुट गई थी। पुलिस ने शक के आधार पर संजू पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी खड़ीत नहर थाना जसराना को चेकिंग के दौरान रविवार को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर उसने पूरी घटना को बताया। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी यादराम से पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश चल रही है।

वहीं उसकी मुलाकात सौरभ पुत्र गजेन्द्र सिंह निवासी धातरी थाना सिरसागंज से हो गई। वह समीप के गांव जीशकपुर में अपने मौसा सोरन सिंह के यहां रहता था। वह यादराम की बेटी से एकतरफा प्यार करता था। वह उससे बात करने की जिद करता था। यादराम ने अपनी बेटी की शादी दामाद कमलकांत के कहने पर अंकुर निवासी रनमोरचा कासगंज से तय कर दी थी।

इस बात को लेकर सौरभ नाराज हो गया और उसने कमलकांत व अंकुर को फोन पर धमकी भी दी थी। 12 अप्रैल की रात्रि में सोते समय दोनों ने पकड़कर चाकू से गला रेतकर यादराम की हत्या कर दी थी और शव को भायपुर जाने वाले कच्चे रास्ते पर झाड़ियों में फेंक दिया था। इंस्पेक्टर बीडी पांडेय ने बताया कि पुलिस ने आरोपी संजू और उसके दोस्त सौरभ को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से आलाकत्ल भी बरामद हुआ है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

महिला कर्मचारी से हुई अभद्रता को लेकर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सतांव/रायबरेली। बुधवार की शाम सतांव ब्लाक कार्यालय परिसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *