Breaking News

फर्जी एसओजी कर्मी बन ठगी करने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, नकदी एवं जेवरात बरामद

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में एसओजी इटावा व थाना इकदिल की संयुक्त टीम ने जनपद में फर्जी एसओजी कर्मी बनकर ठगी करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया एवं इनकी गिरफ्तारी से कई घटनाओं का खुलासा हुआ है इसके साथ ही इनके द्वारा किये विभिन्न मामलों से सम्बन्धित माल भी बरामद करने मे भी सफलता प्राप्त की है।

घटनाक्रम के अनुसार कल थाना इकदिल पुलिस चैकिंग मे व्यस्त थी तभी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि इकदिल की ओर से 2 मोटर साइकिल पर 4 अज्ञात व्यक्ति इटावा शहर की ओर से आ रहे है तथा उनके पास अवैध शस्त्र भी है। मुखबिर की सूचना के आधार पर क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में एसओजी टीम व थाना इकदिल से टीमें बनाकर उपरोक्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु मानिकपुर मोड पर सघनता से चेकिंग प्रारम्भ की गयी। कुछ समय उपरान्त इकदिल की ओर से 2 मोटर साइकिल आती हुई दिखाई दी जिन्हे पुलिस टीम द्वारा इशारा करके रोकने का प्रयास किया गया तो अभियुक्त मोटर साइकिल पीछे की ओर मोडकर भागने लगे। पुलिस टीम ने घेराबन्दी करके 3अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया तथा अभियुक्तों का एक साथी रात्रि के अधेरें का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा।

Loading...

गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस टीम द्वारा की गयी पूछताछ में कई घटनाओं का खुलासा हुआ है। जिसमे इन शातिर अपराधियों ने क्राइम ब्रांच कर्मी बन कर विभिन्न लोगों से लूट, चोरी, टप्पेबाजी आदि का कार्य किया है।पुलिस पूछताछ मे अभियुक्तों ने बताया कि हम सभी लोग फर्जी पुलिस कर्मी व क्राइम ब्रांच कर्मी बनकर लोगों को डरा धमका कर ठगी, लूट व छिनैती की घटना करते है तथा कोरोना काल में लोगों को मास्क न लगने पर लोगों को डराकर लोगों को ठगने का काम करते थे।अभियुक्तों के कब्जे से विभिन्न घटनाओं से सम्बन्धित 112000 रुपये नगद, 2 मोबाइल, 1 डीवीआर, 2 मोटर साइकिल, 2 आईकार्ड, 1 चैन, 3 अगूंठी पीली धातु भी बरामद हुई। इस सम्बन्ध में थाना इकदिल पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया: 29 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कुल मरीज 2126 हुए

औरैया। जनपद में गुरूवार को 29 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कोरोना मरीजों की कुल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *