Breaking News

मॉर्निंग वॉक कर रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, दो की मौत

बिहार के गोपालगंज में मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में महिला समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. यह घटना मांझागढ़ थाना के पथरा गांव के समीप एनएच-27 की है.

मृतकों की पहचान पथरा गांव के रहनेवाले 65 वर्षीय दीनानाथ ठाकुर और 45 वर्षीय सावित्री देवी के रूप में की गई है. वहीं जख्मी महिला का नाम शीला देवी है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसे सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है.

सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. राम उग्रह प्रसाद ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोगों को सादर अस्पताल लाया गया था, जिसमें दो लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. संजय कुमार का कहना है कि रोजाना की तरह आज भी तीनों ग्रामीण मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. एनएच-27 पर अचानक से एक तेज रफ्तार ट्रक गुजरा. उसने तीनों को कुचल दिया. हादसे के बाद वाहन लेकर चालक फरार भी हो गया.

एनएचएआई की एंबुलेंस से पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार सदमे में हैं. वहीं, पुलिस अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है. उसकी तलाश की जा रही है.

डॉ. राम उग्रह प्रसाद ने बताया कि हादसे में एक महिला और एक पुरुष की मौत हो चुकी है. जबकि, एक महिला का इलाज किया जा रहा है. सिटीस्कैन रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकते हैं. फिर भी उसकी हालत काफी सीरियस है.

About News Desk (P)

Check Also

गणित प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र गोल्ड टॉपर

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज द्वितीय कैम्पस के कक्षा-5 के छात्र आर्यन प्रकाश जौहर ने ...