Breaking News

सड़क पर अचानक आये आवारा जानवर से भिड़ी बाइक, बाइक सवार तीन युवक हुए गंभीर घायल

तीनों घायल हायर सेंटर रेफर, कस्बा बेला से जा रहे थे वापस गांव

बिधूना। तहसील के कस्बा बेला में रविवार की देर रात्रि आवारा जानवर से टकराने के बाद बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार हेतु सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया।\

 

जानकारी के अनुसार थाना बेला क्षेत्र के ग्राम महू निवासी गौरव अपने गांव के धीरू व दुवहा निवासी खुशनूर के साथ रविवार की देर शाम किसी काम से बाइक से कस्बा बेला आये हुए थे। जहां पर वह अपना काम निपटाने के बाद देर रात्रि करीब 10 बजे वापस गांव जा रहे थे। उनकी बाइक बेला-तिर्वा मार्ग पर कस्बा से कुछ ही आगे पहुंची थी कि सड़क पर अचानक आये आवारा जानवर से टकरा गयी।

आवारा जानवर से बाइक के टकराने से बाइक चला रहे गौरव व उसके दोनों साथी धीरू व खुशनूर सड़क पर गिरकर दूर तक घिसटते चले गये और गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की चीख-पुकार सुन आसपास के लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में लाकर उपचार हेतु भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने तीनों की चिंताजनक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

इसी बीच पुलिस ने घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को भी दे दी। जिससे गांव में कोहराम मच गया। कुछ परिजनों ने तत्काल अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लेने में लगे गये।

इस संबंध में बेला थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि बेला तिर्वा मार्ग पर आवारा जानवर से बाइक के टकराने से तीन लोग घायल हुए है। तीनों घायलों को सीएससी बिधूना भेजा गया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

मोदी को रोकने के लिए विदेशी ताकतों के विचारों में सुर में सुर मिला रहा है विपक्ष- डा दिनेश शर्मा

• पाकिस्तान और चीन आज भी देखते हैं भारत के विरोध का सपना • देश ...