Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती जा रही है Tiger Shroff और Kriti की फिल्म, छठे दिन बस इतनी ही कमाई कर पायी Ganpath

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपथ को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा होने वाला है। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और अब तक फिल्म सिर्फ 10 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर पाई है.इसे देखकर तो यही लगता है कि इसका बजट पूरा करना मुश्किल होने वाला है। गणपत को दर्शकों ने पसंद नहीं किया है जिसकी वजह से उनका ऐसा हाल देखने को मिल रहा है।गणपत का छठे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने छठे दिन कोई खास कलेक्शन नहीं किया है। आइए आपको इसके छठे दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हैं। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। जो फैंस के लिए काफी एंटरटेनिंग है। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी टाइगर की फिल्म में फैंस को सिर्फ एक्शन ही देखने को मिला। लोग इसे देखने नहीं जा रहे क्योंकि इसमें कुछ भी नया नहीं है।

जब से गणपत रिलीज़ हुई है तब से इसने केवल 2-2.5 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। लेकिन सोमवार से ये कलेक्शन काफी कम हो गया है. SACNILC की रिपोर्ट के मुताबिक, गणपत ने छठे दिन 1.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जिसके बाद कुल कलेक्शन 10.90 करोड़ हो गया है. गणपत की डिवाइसेज के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 2.5 करोड़, दूसरे दिन 2.25 करोड़, तीसरे दिन 2.25 करोड़, चौथे दिन 1.3 करोड़ और पांचवें दिन 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह कलेक्शन सप्ताह के दिनों में गिर रहा है।

सप्ताहांत में इसके थोड़ा बढ़ने की उम्मीद है। गणपत के निर्देशन की बात करें तो इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में टाइगर और कृति के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और एली अवराम अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

तेलंगाना में आज पीएम मोदी की रैली, चिल्वर गांव में करेंगे चुनाव प्रचार…

हैदराबाद:  तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के बाद अब तेलंगाना ...