Breaking News

मौलाना साद पर कसा शिकंजा, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने की बड़ी कार्रवाई

निजामुद्दीन मरकज के मौलाना मोहम्मद साद कंधालवी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश के शामली में मौलाना साद के कस्बा कांधला में स्थित फार्म हाउस पर गुरुवार को दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारा है। इस दौरान अपनी सुरक्षा की खातिर पुलिस ने पीपीई किट पहनी रखी थी। आपको बता दें कि कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज और उसके अमीर मौलाना साद सुर्खियों में हैं।

इससे पहले भी शामली जनपद में मौलाना साद के कस्बा कांधला में स्थित फार्म हाउस पर पुलिस और खुफिया विभाग की टीम पहुंची थी। टीम ने फार्म हाउस में पहुंचकर वहां काम करने वाले लोगों से जानकारी ली थी और देखा था कि वहां कोई जमाती तो नहीं है। इस दौरान किसी अन्य व्यक्ति को अंदर नहीं जाने दिया गया।

मौलाना साद का ये फार्म हाउस बेहद ही आलीशान है। मौलाना साद को पुरानी चीजों के अलावा पशु पक्षियों को घर में रखने का शौक है। उनके घर में सुख-सुविधाओं की तमाम चीजें हैं। फार्म हाउस में एक स्वीमिंग पुल भी बताया जा रहा है। साद का फार्म हाउस किसी महल से कम नहीं है।

जब भी मौलाना परिवार समेत यहां आता है तो उसके साथ तीन-चार लग्जरी गाड़ियों का काफिला होता है। मौलाना कई साल पहले परिवार सहित दिल्ली शिफ्ट हो चुका है। कांधला स्थित छोटी नहर पटरी पर उनका फार्म हाउस है, इससे लगता हुआ करीब 25 बीघा बाग बगीचा है। मौलाना के घर में एक सफेद मोर के अलावा अन्य पक्षी भी देखे गए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 29 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ...