Breaking News

बिधूना में हाड़ कपाऊ सर्दी से बचने के लिए गरीब व जरूरतमंदों को संस्था ने कम्बल वितरित किये

बिधूना। समाज सेवा की राह में जनसंदेश जागरूकता सेवा समिति संस्था बिधूना ने सार्थक कदम उठाया है। बढ़ती ठंड को देखते हुये संस्था द्वारा गरीबों व जरूरतमंदों को कंबल वितरण किया गया व किसी भी समय गरीब, असहाय व जरूरतमंद लोगों की मदद का भरोसा दिया। ठंड में राहत का सामान पाकर गरीबों के चेहरे खिल गये तो लोगों ने संस्था के इस कदम की सराहना की।

निवेश का ग्लोबल प्रयास

जनसंदेश जागरूकता सेवा समिति संस्था की ओर से रविवार को हेलो किड्स स्कूल नई बस्ती लोहिया नगर बिधूना में जरूरतमंदों को निशुल्क कंबल वितरण कर इस गलन भरी सर्दी में राहत पहुंचाने का कार्य किया। इस कार्यक्रम के संयोजक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि संस्था कस्बे में इस प्रकार के जनहित के कार्य समय समय पर करवाती रहेगी, जिससे नगर के गरीबों व जरूरतमंद लोगों को हमेशा सहयोग मिलता रहेगा।

राजधानी के बुद्धा ऑडिटोरियम में सजेगी हुनरबाजो की महफिल “याराओं”

उन्होंने बताया कि नगरवासियों को सरकारी योजनाओं की जानकारी से लेकर उसका लाभ दिलाने तक का कार्य संस्था करेगी। अब कोई भी नगरवासी किसी भी सरकारी योजना के लाभ से वंचित नहीं रहेगा, उसकी हर हाल में सहायता की जाएगी। जिस किसी को सहायता की जरूरत है वो निसंकोच संस्था के कार्यालय हेलो किड्स स्कूल, नई बस्ती लोहिया नगर आकर संपर्क कर सकता है। हमारी संस्था जरूरतमंदो की हर संभव मदद करेगी।

11 दिसंबर से CM और डिप्टी CM संभाल रहे कामकाज, आज शिमला में संपन्न शपथ ग्रहण समारोह

इस मौके पर संस्था के राष्ट्रीय सचिव बबलू आनंद ने बताया कि हमारी संस्था जरूरतमंदों की हरसंभव मदद निशुल्क करती आयी है, और आगे भी करेगी। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में बेसिक शिक्षा परिषद के अध्यापकों का योगदान रहा। इस मौके पर संस्था के प्रदेश संयोजक आकाश कुमार के साथ साथ अंशुल भारती, कुमार दीपक, शिवपाल सिंह, विराट उर्फ हनी आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

वाराणसी स्टेशन को आदर्श स्टेशन के रूप में रेलमंत्री राजभाषा शील्ड तथा पुरस्कार के लिए चयनित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। राजभाषा हिंदी के प्रयोग व प्रसार को ...