Breaking News

रक्षाबंधन त्यौहार पर अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुए कुछ ट्रेनों में लगाये जाएंगे अतिरिक्त कोच

लखनऊ। रक्षाबंधन त्यौहार पर अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुए यात्रियों की सुविधा हेतु नियमानुसार गाडियों में निर्धारित तिथियों में अस्थाई रूप से अतिरिक्त कोचों को लगाया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 12430 एक्सप्रेस में 10 अगस्त से 12 अगस्त तक प्रतिदिन नई दिल्ली से लखनऊ स्टेशन तक एक तृतीय श्रेणी वातानुकूलित इकोनामी कोच लगाया गया है। 12429 एक्सप्रेस में 11 अगस्त से 13 अगस्त तक प्रतिदिन लखनऊ से नई दिल्ली स्टेशन तक एक 3E(तृतीय श्रेणी वातानुकूलित इकोनामी ) कोच लगाया गया है।

रक्षाबंधन त्यौहार पर अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुए कुछ ट्रेनों में लगाये जाएंगे अतिरिक्त कोच

14206 दिल्ली- अयोध्या कैंट एक्सप्रेस में 11 अगस्त से 12 अगस्त तक प्रतिदिन दिल्ली से अयोध्या कैंट स्टेशन तक एक स्लीपर श्रेणी का कोच लगाया गया है।14205 अयोध्या कैंट -दिल्ली एक्सप्रेस में 12 अगस्त से 13 अगस्त तक प्रतिदिन अयोध्या कैंट से दिल्ली स्टेशन तक एक स्लीपर श्रेणी का कोच लगाया गया है।

14208 पद्मावत एक्सप्रेस में 11. अगस्त से 12. अगस्त तक प्रतिदिन दिल्ली से प्रतापगढ़ स्टेशन तक एक स्लीपर श्रेणी का कोच लगाया गया है। 14207 पद्मावत एक्सप्रेस में 12 .अगस्त से 13. अगस्त तक प्रतिदिन प्रतापगढ़ से दिल्ली स्टेशन तक एक स्लीपर श्रेणी का कोच लगाया गया है।

रिपोर्ट – दया शंकर चौधरी

About reporter

Check Also

परियोजना सहयोगी के पदों पर यहाँ निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद दिल्ली  में ...