Breaking News

यूपी : 10वीं की छात्रा से शादी करने के लिए युवक ने काट ली हाथ की नस, पढ़े पूरी खबर

त्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक 10वीं की छात्रा से शादी करने का दबाव बनाने लगा। वीडियो कॉल करके युवक ने अपनी कलाई काट ली। इसके बाद भी जब छात्रा नहीं मानी तो उसने दोस्त की कार से खुद का एक्सीडेंट कराके उसके घर पहुंच गया।

युवक की इस हरकतों से तंग आकर लड़की के परिजनों ने पुलिस बुलाकर थाने भिजवा दिया। वहीं जब इस बात की भनक युवक के परिजनों को हुई तो उन्होंने लिखित माफी मांगी।

बुधवार को आरोपित नाबालिग हाथ और सिर में पट्टी बांध घर आ धमका। पूछने पर बताया कि वह मर जाना चाहता है। इसलिए उसने दोस्त की कार से खुद का एक्सीडेंट करा लिया है। गुरुवार को भी युवक लड़की के घर आ धमका इस पर परिजनों ने बर्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई। इधर किशोर के थाने जाने पर उसके मां बाप भी पहुंच गए जिस पर युवक को चेतावनी देकर घर भेज दिया गया।

ये मामला बर्रा थाना क्षेत्र का है। प्लंबर का काम करने वाले एक शख्स की बेटी हाईस्कूल की छात्रा है। प्लंबर ने बताया कि मोहल्ले की रहने वाले एक परिवार का उसके घर आना-जाना है। इस दौरान उनका 17 साल का बेटा, उनकी बेटी के संपर्क में आ गया और शादी के लिए दबाव बनाने लगा। स्कूल और कोचिंग जाते समय छेड़छाड़ करने लगा। जब युवती ने मना कर दिया तो जबरन वीडियो कॉल कर खुद की कलाई काट कर दिखाता।

 

About News Room lko

Check Also

यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने ससुर समेत नौ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये आरोप

बरेली:  बरेली की यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने अपने ससुर हरीश नायक पर एक और मुकदमा ...