Breaking News

साम्प्रदायिक सद्भाव व लोकतंत्र की रक्षा के लिए गठबंधन प्रत्याशी को आगामी लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर जितवाने में करें मदद- निर्मल खत्री

अयोध्या। सपा तथा कांग्रेस के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव तथा संचालन महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने किया। गठबंधन के प्रत्याशी अवधेश प्रसाद का जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

बैठक में पूर्व सांसद निर्मल खत्री ने कहा कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की मंशा के अनुसार इस देश के सांप्रदायिक सद्भाव और लोकतंत्र की रक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता एकजुट होकर इंडिया गठबंधन प्रत्याशी की आगामी लोकसभा चुनाव में मदद करेगा। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी एक ही विचारधारा की पार्टियां हैं और आज के राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में पूरे देश में सेकुलर विचारधारा को मजबूत करने का महती दायित्व कांग्रेस पार्टी के कंधों पर है।

‘विधानसभा में लगे पाकिस्तान समर्थक नारों की हो NIA जांच’, कर्नाटक के पूर्व सीएम बोम्मई ने की मांग

विधायक अवधेश प्रसाद ने कहा कांग्रेस पार्टी का साथ निश्चित रूप से आगामी लोकसभा चुनाव में मेरे विजय के मार्ग को प्रशस्त करेगा। जिले में कांग्रेस पार्टी के नेता डॉ निर्मल खत्री के लंबे राजनीतिक अनुभव तथा कुशल चुनाव संचालन का लाभ निश्चित रूप से समाजवादी पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में मिलेगा।

पूर्व मंत्री पवन पांडे ने कहा की इंडिया गठबंधन की लोकप्रियता से सत्ताधारी दल हताश हो गया है। अपनी हताशा को मिटाने तथा गठबंधन के नेताओं के मनोबल को तोड़ने के लिए सत्ताधारी दल ई डी और सीबीआई जैसी सरकारी संस्थाओं का सहारा ले रहा है।

चालू वित्त वर्ष के पहले नौ माह में देश में एफडीआई प्रवाह में कमी, 13% घटकर 32 अरब डॉलर पर पहुंचा

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा पूरा संगठन आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन प्रत्याशी पूर्व मंत्री विधायक अवधेश प्रसाद की जीत सुनिश्चित करने के लिए ईमानदारी के साथ लगेगा। बैठक में कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम, सपा महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव, बलराम मौर्य, सरोज यादव, राजेंद्र प्रताप सिंह, रामदास वर्मा, शिवपूजन पांडे, उग्रसेन मिश्रा, आशीष यादव, सेवा दल के पूर्व जिला अध्यक्ष शीतला पाठक, सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुरेंद्र प्रताप सिंह, प्रवीण श्रीवास्तव, फ्लावर नकवी, अशोक कुमार राय, कविंद्र साहिनी, अनिल सिंह, अनिल तिवारी, विजय पांडे, भीम शुक्ला, सहित दोनों दलों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...