Breaking News

देश की आजादी को बचाए रखने के लिए युवाओं को राहुल गांधी के साथ खड़ा होना पड़ेगा- महेश प्रसाद शर्मा

रायबरेली। देश आज आजादी बचाने की लड़ाई लड़ रहा है. देश का लोकतंत्र, देश का संविधान और आजादी खतरे में है क्योंकि फिरका परस्त ताकते जाति, धर्म, वर्ग का भेद डालकर लोगों को बांट रही हैं।

👉समुद्री सीमा से ड्रग्स की अब तक की सबसे बड़ी जब्ती, संदिग्ध पाकिस्तानी-ईरानी नागरिक गिरफ्तार

इसके लिए नौजवानों को राहुल गांधी के साथ खड़ा होना पड़ेगा। उक्त विचार विधानसभा ऊंचाहार के युवकों के सम्मेलन में ऊंचाहार कांग्रेस कार्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव व ऊंचाहार विधानसभा के प्रभारी महेश प्रसाद शर्मा ने व्यक्त किया।

देश की आजादी को बचाए रखने के लिए युवाओं को राहुल गांधी के साथ खड़ा होना पड़ेगा- महेश प्रसाद शर्मा

श्री शर्मा ने कहा कि आज इस महाभारत के युद्ध में कम संख्या में होते हुए भी राहुल गांधी पांडव की तरह सत्य की लड़ाई लड़ रहे हैं और कौरव सर्व संपन्न होने के बाद भी असत्य का सहारा लेकर सत्य को परास्त करने का कार्य कर रहा हैं। देश गरीबी व मंहगाई से कंगाल हो रहा है और गरीब अमीर की खाई बढ़ रही है।

👉79 साल के बुजुर्ग को बनाया छेड़छाड़ और हत्या का आरोपी, किशोरी की संदिग्ध हालात में मौत का है मामला

गोदी मीडिया झूठ का प्रोपेगेंडा फैलाकर वर्तमान केंद्र सरकार सत्ता में बनी रहना चाहती है, जिसके लिए नौजवानों को आगे आकर एक लंबी लड़ाई लड़ना पड़ेगा। आज राहुल गांधी न्याय के लिए अपना सर्वस्व निछावर कर सड़क पर उतरे हैं इसमें नौजवानों की अहम भूमिका है।

कार्यकर्ताओं का संयोजन करते हुए पूर्व प्रधान विजय शुक्ला ने कहा कि यह राहुल गांधी जी की आंधी अब थमने वाली नहीं है, गांव-गांव से नौजवान उत्साहित हो रहे हैं।

युवक कांग्रेस के नेता अनुज सिंह ने कहा की ऊंचाहार से लेकर दिल्ली तक नौजवान राहुल गांधी के साथ लड़ाई में तैयार बैठे हैं। पूर्व प्रधान बृजेश सिंह ने कहा कि हम सब पूरी ताकत के साथ कांग्रेस को गांव-गांव तक ले जाएंगे और सत्य की लड़ाई साहस के साथ जीती जाएगी।

👉राज्यसभा चुनावों से अलर्ट हुई सपा ने बढ़ाई आजमगढ़ की किलेबंदी, पल्लवी के ट्वीट ने दिए ट्विस्ट के संकेत

कार्यक्रम के अंत में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शंभू शरण पाल ने कहा कि ऊंचाहार आजादी की लड़ाई में आगे रहा है। स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बल पर जिले में प्रमुखता हासिल की थी और आज भी यहां के क्रांतिकारी युवक जिले में अपना वर्चस्व बनाए हुए हैं और आगे आने वाले समय में हम सब पूरी शिद्दत के साथ कांग्रेस संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे। कार्यक्रम में सैकड़ो युवकों ने आज कांग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण किया।

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...