Breaking News

अखिलेश को जिताने के लिए राजेन्द्र चौधरी ने की शिवमंदिर में प्रार्थना और जनता से अपील

लखनऊ। पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने चुनाव प्रचार के दौरान, कलेक्ट्रेट स्थित लखनऊ बार एसोसिएशन में अधिवक्ताओं से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है। प्रचार अभियान में लखनऊ बार एसोसिएशन के महामंत्री जितेंद्र सिंह यादव जीतू के साथ मिर्जा जफर अली बेग, परवेज खान, एस. पी. सिंह, राम मिलन यादव, अब्दुल वकील, एस के बाजपेई, दिग्विजय सिंह, आलोक शर्मा सहित सैकड़ों अधिवक्ता उपस्थित रहे।

 

शुक्रवार, 18 फरवरी को  राजधानी लखनऊ के उत्तरी विधानसभा में डालीगंज स्थित प्रसिद्ध शिवमंदिर में पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने पूजा-अर्चना कर 2022 में अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर, कैलाश शंकर शुक्ला भी उपस्थित रहे। राजेन्द्र चौधरी ने उत्तरी विधानसभा प्रत्याशी पूजा शुक्ला को विजयी बनाने की अपील की। डालीगंज चौराहे के समीप आम जनता और व्यापारियों के बीच प्रचार करते हुए चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में खुशहाली और तरक्की अखिलेश यादव के नेतृत्व में ही संभव है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर समाज के सभी वर्गो का सम्मान और अधिकार सुनिश्चित होगा। नौजवानों को रोज़गार, महिला को सुरक्षा और व्यापारियों के कल्याण के लिए समाजवादी पार्टी प्रतिबद्ध है। समाजवादी पार्टी की जनहितैषी और कल्याणकारी नीतियों के प्रति आम जनता में भरोसा है। भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश के विकास को अवरुद्ध कर दिया है। इस अवसर पर, डालीगंज में उत्तरी विधानसभा प्रत्याशी पूजा शुक्ला के समर्थन में पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी के साथ मुकेश शुक्ला, प्रो0 रमेश दीक्षित, अतहर हुसैन, रामसागर यादव, यामीन खान, आलोक यादव, मुन्नी लाल राठौर पूर्व पार्षद, शर्मिला महाराज सहित अन्य प्रमुख लोगों ने प्रचार अभियान में हिस्सा लिया।

Report- Anshul Gaurav

About reporter

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...