Breaking News

आज वृष और धनु राशि के युवा प्यार के मामले में….. जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे!!

🏀श्री गणेशाय नमः🏀

 

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

  • आज युवा विशेषकर वृष व धनु राशि के लोग प्यार के मामले में बहुत ही संवेदनशील रह सकते हैं।

  • कन्या व धनु राशि के जातक व्यवसाय में उन्नति करेंगे।

  • मकर व कुम्भ राशि के छात्रों को लाभ होगा।

 

📜 आज का राशिफल – 07 जुलाई, 2022 📜

 

आज आपको व्यवसाय में किसी कर्क या सिंह राशि के मित्र से लाभ होना चाहिए। जांब को एक नयी दिशा देने में सफलता प्राप्त होगी। किसी जमीन या मकान को क्रय करने में ससुराल का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।सफेद व पीला रंग शुभ है।

आज का दिन पॉलिटिक्स में रुके कार्यों पर विजय प्राप्त करने का है। जांब में किसी बात को लेकर किसी भी विवाद में मत पड़ें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। हरा व नीला रंग शुभ है।युवा प्यार के मामले में संवेदनशील रहेंगे।तिल व गेंहू का दान करें।

आज आपका मन गृह कार्यों में लगेगा। धार्मिक कार्यों को विस्तार देंगे। सूर्य गुरु कुम्भ व चन्द्रमा मेष में हैं। आज आपकी हेल्थ बहुत अच्छी नहीं रहनी चाहिए। प्रेम के मामले में भावुकता परेशान कर सकती है। नीला व सफेद रंग शुभ है।

चन्द्रमा दशम है।आज मन को एकाग्र करें। जॉब में सफलता की प्राप्ति करेंगे।कई दिनों से रुके कुछ सरकारी कार्य पूर्ण होंगे। नए उमंग व उत्साह से जीवन पथ पर चलें। सफेद व लाल रंग शुभ है। गुड़ का दान करें।

विवादों से दूर रहें। सम्बन्धों में दूरियों को मिटाने के लिए प्रयास करना बेहतर है। घर में किसी नयी कार्य योजना पर अपने आपको समर्पित करेंगे। लाल व नारंगी रंग शुभ है।उड़द का दान करें।

आज परिवार में किसी रिश्ते को सुधारने में अपने मन की सुनें जल्दबाजी में मामला बिगड़ भी सकता है। आसमानी व हरा रंग शुभ है।श्री सूक्त का पाठ करें। मकर व कन्या राशि के मित्र से लाभ मिल सकता है।सूर्य के द्रव्य गेंहू व गुड़ का दान करें।

सूर्य गुरु पंचम व सप्तम चन्द्रमा लाभ भाव में है।आपकी राशि का स्वामी शुक्र व मंगल चतुर्थ है।आज चन्द्रमा व शुक्र व्यवसाय में किसी निर्णय को लेकर फाइनल डिसीजन की स्थिति उत्पन्न कर सकते हैं।आप एक कल्पनाशील व्यक्ति हैं।हरा व आसमानी रंग शुभ है। धन का आगमन है।उड़द व गेंहू का दान करें।

राशि स्वामी मंगल का तृतीय व चन्द्रमा का मेष गोचर शुभ है।आज चतुर्थ गुरु व सूर्य जॉब व व्यवसाय में सफलता दिलवा सकते हैं। पीला व लाल रंग शुभ है। प्यार के रिश्ते को विवाह में बदलने के सुखद संयोग बन सकते हैं। संतान को लेकर कोई सुखद समाचार मिल सकता है।गाय को पालक खिलाएं।

आज का दिन व्यवसाय में प्रगति का है। जांब में उन्नति का समय है।आज धन का आगमन होगा।वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए।सफेद व नारंगी रंग शुभ है।दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।गेंहू व तिल का दान करें।राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे।

शनि व बुध इस राशि में हैं। चंद्रमा मंगल प्रधान मेष में हैं।परिवार को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं।स्वास्थ्य खराब हो सकता है। युवा प्यार के मामले में सफल रहेंगे। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। संतान की प्रगति सम्बन्धित सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। धन प्राप्ति की भी संभावना है। आसमानी व नीला रंग शुभ है। सुन्दरकाण्ड का पाठ करें।

आज गुरु व सूर्य इसी राशि में व चन्द्रमा तृतीय है।व्यवसाय में विवादों से अपने को दूर करें।हरा व बैगनी रंग शुभ है।गाय को पालक व केला खिलाएं।कार्यों की अधिकता से में तनाव मत लें।तिल का दान करें।

आज व्यवसाय में रुके कार्य को पूर्ण करेंगे। धार्मिक यात्रा से आनंदित रहेंगे। जॉब में अपने कार्यों से सन्तुष्ट रहेंगे। नारंगी व पीला रंग शुभ है।दाम्पत्य जीवन में प्यार बना रहेगा।तिल का दान करें।श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ लाभदायक है।

 

 

संपर्क सूत्र – 9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ
Appointment for Whatsapp no.– 9838211412 

      पंडित आत्मा राम पांडेय

 

 

 

 

 

About reporter

Check Also

यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, जरुर देखें अपना राशिफल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मेष आज का दिन आपके लिए कुछ नया व विशेष ...