Breaking News

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का रेस्ट डे आज, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी बड़ी जानकारी

भारत जोड़ो यात्रा’ के 150 किलोमीटर की पदयात्रा पूरी करने के बाद आज एक दिन आराम के लिए (rest day) रखा गया है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि 150 किलोमीटर पूरा करने के बाद आज 15 सितंबर को भारत जोड़ो यात्रा के लिए आराम का दिन है. सभी भारत यात्री विश्राम करेंगे, अब तक के अनुभवों पर चर्चा करेंगे और आगे की यात्रा के लिए खुद को तैयार करेंगे.

हमारा मनोबल ऊंचा है और हमारे संकल्प मजबूत हैं. कल यात्रा फिर से शुरू होगी.वही बता दें कि कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि मोदी सरकार कमर तोड़ महंगाई पर चुप क्यों है? इनकी इसी चुप्पी को तुड़वाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा शुरू की गई है.

7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 3570 किलोमीटर का सफर तय कर कश्मीर पहुंचेगी. यात्रा फिलहाल केरल के तिरुवनंतपुरम से होती हुई कोल्लम पहुंची है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत 119 यात्री जो पैदल यात्रा कर कश्मीर तक की दूरी तय करेंगे. ये सभी लोग रोजाना दिन में करीब 20 से 25 किलोमीटर चल रहे हैं.यात्रा 17 सितंबर को अलप्पुझा पहुंचेगी और 21-22 सितंबर को एर्णाकुलम जिले से गुजरते हुए 23 सितंबर को त्रिशूर पहुंचेगी. पदयात्रा 26 और 27 सितंबर को पलक्कड से निकलेगी और 28 सितंबर को मलप्पुरम पहुंचेगी.

About News Room lko

Check Also

आखिर कौन हैं गुजरात का ऑटो ड्राइवर जिसके घर पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया डिनर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली के विवादास्पद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ...