Breaking News

जामिया के छात्र आज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना परचम लहरा रहे हैं: जावेद उल्लाह

दिल्ली/लखनऊ। जामिया एलुमनाई एसोसिएशन लखनऊ की ओर से डायमंड पैलेस होटल में रविवार के दिन एलुमनाई मीट का आयोजन किया गया। इस मौके देश और विदेश में बसे जाामिया से तालीमयाफता छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

टीएमयू डेंटल कॉलेज के फेस्ट ग्रेविटास का शुभारम्भ

प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के तौर इंटीग्रल यूनिवर्सिर्टी लखनऊ के वाइस चांसलर वसीम अख्तर ने शिरकत की और विशिष्ट अतिथियों में मेंबर ऑफ पार्लियामेंट जावेद अली खां, अमरोहा सांसद दानिश अली, पूर्व मंत्री व विधायक कमाल अख्तर, पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली, सीनियर समाजवादी नेता अमीक जमाई व शारिक के अलावा युवा नेता व पूर्व छात्र जावेद उल्लाह मौजूद थे।

जामिया के छात्र आज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना परचम लहरा रहे हैं: जावेद उल्लाह

इस मौके पर इंटीग्रल यूनिवर्सिर्टी लखनऊ के वाइस चांसलर वसीम अख्तर ने जामिया मिल्लिया के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया इल्म व अदब का गहवारा है, और जामिया की वजह से ही हम सब यहां मौजूद है।

रायबरेली पहुंची राहुल की न्याय यात्रा, जनता से बोले- डरना नहीं है जाति जनगणना के लिए लड़ना है

इस मौके पर युवा नेता जावेद उल्लाह ने जामिया एलुमनाई एसोसिएशन संभल की ओर से नुमाइंदगी करते हुए कहा कि जामिया के छात्र आज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना परचम लहरा रहे हैं।

जामिया के छात्र आज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना परचम लहरा रहे हैं: जावेद उल्लाह

उन्होंने ने इस बात पर ज़ोर दिया कि इस तरह के प्रोग्राम का आयोजन देश के हर हिस्से में होना चाहिए। इससे न सिर्फ नए छात्रों को पुराने छात्रों से मिलने का मौका मिलता है बल्लि उनकी हौसलाअफज़ाई भी होती है। इस मौके पर सभी ने अपने वर्तमान ओहदों को भूलकर जामिया में बिताई अपनी पुरानी यादों को ताज़ा किया।

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...