Breaking News

आज हनुमान अष्टमी पर जाने किसे मिल रहा है हनुमान जी का आशीर्वाद और किसकी होगी मनोकामनाएं पूर्ण

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र…?️

?आज का राशिफल?

मेष राशि – आज आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और केवल ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें। आज आप अपने आसपास के लोगों के व्यवहार से नाराज़ महसूस करेंगे। रोमांस के लिए उठाए गए कदमों का असर नहीं दिखेगा।

वृष राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। घर में किसी रिश्तेदार के आने से परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

मिथुन राशि – आज नौकरी में अपने सहकर्मियों के साथ अपनी शंकाओं को दूर करने का प्रयास करें. आपके आलोचक भी आपके काम की सराहना करेंगे। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपका मन प्रसन्न रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है।

कर्क राशि – चूंकि आप यात्रा के मामले में थोड़े कमजोर हैं, इसलिए लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश करें। ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और केवल ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें। अपने घर के माहौल में कुछ बदलाव करने से पहले आप सभी की राय जानने की कोशिश करें।

सिंह राशि – आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। आपको अचानक धन लाभ होगा। कई प्रोजेक्ट समय पर पूरे होंगे। परिवार में खुशियां आएंगी। कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। आप अपनी सकारात्मकता से बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। आपके मन की मनोकामना पूर्ण होगी।

कन्या राशि – आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. आपको अचानक धन लाभ होगा। कई प्रोजेक्ट समय पर पूरे होंगे। परिवार में खुशियां आएंगी। कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। आप अपनी सकारात्मकता से बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। आपके मन की मनोकामना पूर्ण होगी।

तुला राशि – तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. व्यापार के मामले में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना है। विद्यार्थी वर्ग को सफलता मिलेगी। पैसा मिलना आसान होगा। समाज के हित में काम करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

वृश्चिक राशि – दबी हुई समस्याएं फिर से उभर सकती हैं और आपको मानसिक तनाव दे सकती हैं. अचानक नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी, जिससे आपका दिन खुशनुमा रहेगा। अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर घर के अटके हुए कामों को पूरा करने की व्यवस्था करें।

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। ऑफिस में काम पूरा करने में पूरी तरह सक्षम रहेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। किसी बड़ी कंपनी में इंटर्नशिप करने का मौका मिलेगा। करियर में नए आयाम स्थापित करेंगे।

मकर राशि – आपके अच्छे व्यवहार और कार्य के कारण आपके उच्च अधिकारी आपसे काफी प्रसन्न रहेंगे. सेहत में सुधार होगा। आप कोई नया व्यवसाय शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं। आज आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को कोई तोहफा दे सकते हैं। भोलेनाथ की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

कुम्भ राशि – धार्मिक भावनाओं के कारण आप किसी तीर्थ स्थान की यात्रा करेंगे और किसी संत से कुछ दिव्य ज्ञान प्राप्त करेंगे. मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी। आपकी समस्या आपके लिए बहुत बड़ी हो सकती है, लेकिन आसपास के लोग आपका दर्द नहीं समझेंगे। शायद उन्हें लगता है कि इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

मीन राशि – आज आप किसी दोस्त के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने से सभी के बीच अच्छी समझ बनेगी। ऑफिस में आज किसी सहकर्मी से आपकी दोस्ती हो सकती है। इस राशि के कला से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा।

☀️?आज का पंचांग – 27 दिसम्बर 2021?☀️

तिथि अष्टमी – 19:31:33 तक
नक्षत्र हस्त – 29:08:15 तक
करण बालव – 07:56:14 तक, कौलव – 19:31:33 तक
ऋतु हेमंत
मास पौष
पक्ष कृष्ण
योग सौभाग्य – 08:51:32 तक, शोभन – 30:50:14 तक
वार सोमवार

?सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय07:12:07
सूर्यास्त17:31:49

?चन्द्र राशि कन्या
चन्द्रोदय25:02:00
चन्द्रास्त12:33:00

?अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल07:30:00से 09:00:00 तक
गुलिक काल13:39:26 से 14:56:54 तक

?शुभ समय (शुभ मुहूर्त) – अभिजीत11:043:00 से 12:22:00 तक
☀️दिशा शूल – पूर्व

?जातक संपर्क सूत्र 09838211412, 08707666519, 09455522050 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।

पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

आज का राशिफल: 24 मार्च 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा। ...