Breaking News

आज पीएम मोदी ने किया ‘बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे’ का लोकार्पण, यूपी और बुंदेलखंड की अर्थव्यवस्था को होगा लाभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालौन में ‘बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे’ का लोकार्पण किया. इस दौरान सीएम योगी भी मौजूद रहे.  बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे उत्तरप्रदेश और बुंदेलखंड की अर्थव्यवस्था को एक नया आयाम प्रदान करेगा.उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे उत्तरप्रदेश और बुंदेलखंड की अर्थव्यवस्था को एक नया आयाम प्रदान करेगा।

लोकार्पण  के दौरान पीएम मोदी ने कहा “जिस धरती ने अनगिनत शूरवीर पैदा किए, जहां के खून में भारतभक्ति बहती है, जहां के बेटे-बेटियों के पराक्रम और परिश्रम ने हमेशा देश का नाम रोशन किया है, उस बुंदेलखंड की धरती को आज एक्सप्रेसवे का ये उपहार देते हुए मुझे विशेष खुशी मिल रही है.”

सीएम योगी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा “बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को हरा-भरा बनाने के लिए इसके दोनों किनारों पर 07 लाख पौधे लगाए जाएंगे. यूपी के सात जिलों से गुजरने वाला यह एक्सप्रेस-वे आवागमन में सुधार करने के साथ ही पर्यावरण संरक्षण की दिशा में भी सहायक सिद्ध होगा”

एक्सप्रेस-वे इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि कोरोना के बावजूद 28 महीने में एक्सप्रेस-वे तैयार हुआ। बुलंदेलखंड को विकास और जनसुविधाएं मिल रहीं हैं।योगी सरकार का दावा है कि रिकॉर्ड समय और अनुमानित लागत से कम खर्च में इस एक्सप्रेस-वे का निर्माण किया है.

 

About News Room lko

Check Also

ओपी श्रीवास्तव को ऐतिहासिक जीत दिलाने में जुटे पूरब विधानसभा के BJP कार्यकर्ता

• मण्डल अध्यक्ष, पार्षद, बूथ और पन्ना प्रमुखों ने तैयार की रणनीति, ओपी श्रीवास्तव के ...